बूढ़ी गंडक नदी में मिला कारीगर का शव, सनसनी

बूढ़ी गंडक नदी में आश्रम घाट के पास पानी में शुक्रवार को पेटी-बक्सा बनाने वाले कारीगर का शव उपलाता हुआ मिला।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 03 Apr 2021 05:22 AM (IST) Updated:Sat, 03 Apr 2021 05:22 AM (IST)
बूढ़ी गंडक नदी में मिला कारीगर का शव, सनसनी
बूढ़ी गंडक नदी में मिला कारीगर का शव, सनसनी

मुजफ्फरपुर : बूढ़ी गंडक नदी में आश्रम घाट के पास पानी में शुक्रवार को पेटी-बक्सा बनाने वाले कारीगर का शव उपलाता हुआ मिला। इससे इलाके में सनसनी फैल गई। काफी संख्या में लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। सिकंदरपुर ओपी प्रभारी हरेंद्र प्रसाद ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को पानी से बाहर निकलवाया। उन्होंने बताया कि उसकी पहचान बालूघाट के ओमप्रकाश सहनी (55) के रूप में हुई है। मृतक के स्वजन भी मौके पर पहुंचे। शव देखते ही उसकी पत्‍‌नी और बच्चे रोने लगे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

स्वजनों ने पुलिस को बताया कि मंगलवार से वे घर से लापता थे। काफी खोजबीन की, लेकिन कोई पता नहीं चला। वे कंपनीबाग स्थित एक दुकान में पेटी-बक्सा बनाने का काम करते थे। उसके कर्ज में डूबे होने की बात सामने आई है। कहा जा रहा है कर्ज चुकता करने को पिछले कुछ दिनों से वे परेशान थे। हालांकि स्वजन ने इससे इन्कार किया है। ओपी प्रभारी ने बताया कि अभी बयान दर्ज नहीं हुआ है। बयान दर्ज होने और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। ओपी प्रभारी ने बताया कि मंगलवार से वह लापता था। किसी ने थाने में इसकी शिकायत नहीं दर्ज कराई थी। स्वजनों से पूछताछ कर जानकारी ली जाएगी। मृतक के एक पुत्र व तीन पुत्रियां हैं।

ट्रक की टक्कर में ऑटो चालक की मौत

साहेबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत धरमपुर स्थित स्टेट हाईवे 74 पर अनियंत्रित ट्रक ने ऑटो रिक्शा में टक्कर मार दी जिससे ऑटो चालक भतहंडी निवासी 35 वर्षीय भोला मियां की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। चालक ट्रक छोड़कर कर भागने में सफल रहा। घटना के बाद अफरातफरी मच गई तथा स्टेट हाईवे पर आवागमन बाधित हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई प्रारंभ कर दी।

chat bot
आपका साथी