समस्तीपुर में चार दिनों से लापता ई रिक्शा चालक का मिला शव, आक्रोशित लोगों ने किया एनएच 28 को जाम

घटना को लेकर अक्रोशित लोगों ने एनएच 28 के डैनी पगड़ा को चौक को जाम कर दिया। प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा कर रहे थे। हालांकि पुलिस ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 04:15 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 04:15 PM (IST)
समस्तीपुर में चार दिनों से लापता ई रिक्शा चालक का मिला शव,  आक्रोशित लोगों ने किया एनएच 28 को जाम
समस्‍तीपुर में घटना के व‍िरोध हंगामा करते स्‍थानीय लोग। जागरण

समस्तीपुर, जासं। दलसिंहसराय से 18 अप्रैल की सुबह मछली लाने घर से निकला टोटो चालक चकबा हा उदीन वार्ड 9 निवासी घुरण पासवान के पुत्र दिलीप पासवान का शव गुरुवार को सीमावर्ती बेगूसराय के महशूरचक थाना क्षेत्र के नदी से बरामद हुआ है। घटना को लेकर अक्रोशित लोगों ने एनएच 28 के डैनी पगड़ा को चौक को जाम कर दिया। प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा कर रहे थे। जाम में शामिल मृतक की चचेरी भाभी वार्ड सदस्य वार्ड 9 सोनी देवी ने बताया कि चकनवाद के शुनील सहनी अपने कुछ साथी के साथ मछली लाने की बात कहते हुए टोटो (ई रिक्शा ) को 18 अप्रैल को ले गया था।

वहीं शाम में चार बजे शुनील गांव में मछली बेचने आया हुआ था । लेकिन मेरे देवर मृतक दिलीप घर नही लौटा था । देर शाम जब नहीं लौटा तो उसको फोन किया तो उसका फोन बंद मिला। फिर खोजबीन के बाद भी कुछ नहीं पता चला तो आवेदन दिया गया। आवेदन देने के बाद पुलिस की ओर से कोई सुनवाई नहीं हुई। जब हम लोगों ने शुनील पर शंका जताया तब जाकर बहुत आना कानी करते हुए पुलिस ने बुधवार को सुनील को गिरफ्तार कर जेल भेजा। गुरुवार की सुबह मेरे देवर का शव बेगूसराय में मिला।

chat bot
आपका साथी