मुजफ्फरपुर में चार दिनों से लापता मासूम की हत्या कर पोखर में फेंका शव, दो गिरफ्तार

Muzaffarpur Crime Newsसकरा थाना क्षेत्र से चार दिनों से लापता मासूम का शुक्रवार की सुबह पड़ोस के पोखर में शव मिला। शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी। स्थानीय लोगो की भीड़ लग गयी। सूचना पर सकरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया।

By Murari KumarEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 10:53 AM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 10:53 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में चार दिनों से लापता  मासूम की हत्या कर पोखर में फेंका शव, दो गिरफ्तार
मुजफ्फरपुर। मृतक आठ वर्षीय आदित्य कुमार की फाइल फोटो

मुज़फ्फरपुर, जागरण संवाददाता। जिले के  सकरा थाना क्षेत्र से चार दिनों से लापता मासूम का शुक्रवार की सुबह पड़ोस के पोखर में शव मिला। शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी। स्थानीय लोगो की भीड़ लग गयी। सूचना पर सकरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। जिसे पोस्टमार्टम में भेजा गया है। 

 बताया गया कि 23 फरवरी को मुरौल निवासी राजदेव राय का पुत्र आठ वर्षीय आदित्य कुमार कुम्हरापाकड़ मीरापुर में उर्स का मेला देखने गया था। इसके बाद से वह लापता हो गया।  काफी खोजबीन में भी कोई पता नही चलने पर स्वजनों ने  पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस की जांच चल रही थी। सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला गया था। इसी क्रम में पोखर में शव मिलने की जानकारी मिली। मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। सकरा थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों आरोपियों की संलिप्तता मिली है। पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Muzaffarpur: कटरा जहरीली शराब कांड का मुख्य आरोपित सीतामढ़ी से गिरफ्तार, पांच लोगों की मौत का है जिम्मेदार

यह भी पढ़ें: मार्च में अवकाश व हड़ताल के कारण 11 दिन बंद रहेंगे बैंक, अंतिम सप्ताह में बैंकिंग कामकाज निपटाने में होगी परेशानी

यह भी पढ़ें: Sitamarhi: व्‍यवसायी की हत्‍या के बाद शात‍िर ने फेंका पर्चा, ल‍िखा- 'जो रंगदारी नहीं देगा उसका भी यही हाल होगा...'

chat bot
आपका साथी