पोस्टमार्टम से शव पहुंचते मचा कोहराम

देवरिया थाना के माधोपुर बुजुर्ग एवं धरफरी गाव के तीन युवकों की हादसे में मौत होने की सूचना मिलते ही गाव में कोहराम मच गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 03:10 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 03:10 AM (IST)
पोस्टमार्टम से शव पहुंचते मचा कोहराम
पोस्टमार्टम से शव पहुंचते मचा कोहराम

मुजफ्फरपुर : देवरिया थाना के माधोपुर बुजुर्ग एवं धरफरी गाव के तीन युवकों की हादसे में मौत होने की सूचना मिलते ही गाव में कोहराम मच गया। स्वजनों की चीत्कार से गांवों में मातम पसर गया। जैसे ही पोस्टमार्टम से शव गाव पहुंचा, स्वजनों की चीत्कार से पूरे गांव का माहौल गमगीन हो गया। शवों के साथ पहुंचे राजद नेता पृथ्वीनाथ राय, जि़ला पार्षद देवेश चंद्र, तुलसी राय आदि स्वजनों को सात्वना देने में लगे रहे। इधर, जनप्रतिनिधियों ने पारू में शव को रोक सीओ ललित कुमार सिंह से आपदा प्रबंधन विभाग की ओर से मिलने वाले चार-चार लाख रुपये की मुआवजे की माग की। सीओ ने चार चार लाख रुपये का चेक निर्गत किया जिसे पृथ्वीनाथ राय ने मृतकों के स्वजनों को सौंपा।

मजदूरी व व्यवसाय करते हैं स्वजन

धरफरी गाव के प्रीतम कुमार के पिता रवींद्र साह देवरिया में आभूषण का दुकान चलाकर परिवार का भरण-पोषण करते आ रहे हैं। जबकि प्रीतम दुकान में उनका सहयोग करता था। जबकि माधोपुर बुजुर्ग गाव के रामचंद्र शर्मा बाहर में मजदूरी करते हैं और उनका पुत्र निक्की कुमार पढ़ाई कर रहा था। नागेंद्र महतो गाव में मजदूरी करते हैं जबकि राजन कुमार बेरोजगार था।

चोरी मामले के आरोपित पर साहेबगंज पुलिस ने नहीं की चार्जशीट दायर, मिली जमानत

चोरी मामले में गिरफ्तार आरोपित ललन साह पर साहेबगंज पुलिस ने समय पर चार्जशीट दायर नहीं की। साथ ही कोर्ट द्वारा मांगी गई केस डायरी भी नहीं सौंपी। इसका फायदा आरोपित को मिला और कोर्ट से उसे जमानत मिल गईै। कहा जा रहा कि आरोपित को लाभ पहुंचाने की नीयत से साहेबगंज पुलिस द्वारा ऐसा किया गया है। वैसे समय पर चार्जशीट दायर नहीं करने के मामले में आरोपित पुलिसकर्मी पर कार्रवाई का प्रावधान है। बता दें कि आरोपित 15 मार्च से जेल में बंद था।

----------

chat bot
आपका साथी