पश्‍चि‍म चंपारण : 25 अप्रैल को होनी हैं बिटिया की शादी, सामान के साथ जलकर खाक हुआ अरमान

पश्चिम चंपारण के बगहा में आग लगने से चार घर जल कर राख लाखों की संपत्ति नष्ट सूचना के बाद पहुंची फायर बिग्रेड और लोगों की सूझबूझ से आग पर काबू पा लिया गया। एक परिवार में 25 अप्रैल को थी लड़की की शादी

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 03:48 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 03:48 PM (IST)
पश्‍चि‍म चंपारण : 25 अप्रैल को होनी हैं बिटिया की शादी, सामान के साथ जलकर खाक हुआ अरमान
शादी के ल‍िए घर में रखा सामान जला। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

 पश्चिम चंपारण, जासं। बगहा में बिटिया की शादी के लिए के लिए घर में चल रही थी तैयारी, अचानक आग लगने से जुटाया हुआ सारा सामान जलकर राख हो गया। घर वाले रो-रोकर बेहाल हैं। परिवार वालों का कहना है कि एक-एक पैसे जुटाकर शादी में देने के लिए रखा गया था सामाना, लेकिन आग ने धूमिल कर दिया अरमान। नगर के राम धाम मंदिर में मंगलवार की शाम आग लगने से चार लोगों की फूस की झोपड़ी जलकर राख हो गई। सूचना के बाद पहुंची फायर बिग्रेड और लोगों की सूझबूझ से आग पर काबू पा लिया गया।

राम धाम मंदिर निवासी स्वर्गीय रामचंद्र प्रसाद की पत्नी मंगलवार की शाम अपने फूस की झोपड़ी में गाय के लिए आग की हुई थी। इसी बीच घर में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग नरेश चौधरी, सुरेश चौधरी, तथा मनोज चौधरी के घरों को अपनी चपेट में ले लिया। आग की लपटें देख वहां पहुंचे लोगों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक सभी घर जलकर राख हो गए। नरेश चौधरी की पुत्री की शादी 25 अप्रैल को होने वाली थी। आग लगने से शादी के लिए रखे लाखों रुपये के सामान जलकर नष्ट हो गया।

chat bot
आपका साथी