दरभंगा : एटीएम लूटकांड में शामिल थे पेट्रोल पंप लूटने की कोशिश करनेवाले बदमाश

मुजफ्फरपुर सहित विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर पकड़े गए बदमाश के निशानदेही तीन बदमाशों को किया गया गिरफ्तार। हथियार बाइक आदि सहित कई आपत्तिजनक सामान बरामद रविवार को पुलिस करेगी पूरे मामले का पर्दाफाश पकड़े गए बदमाशों के निशानदेही छापेमारी जारी।

By Ajit kumarEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 11:04 AM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 01:21 PM (IST)
दरभंगा : एटीएम लूटकांड में शामिल थे पेट्रोल पंप लूटने की कोशिश करनेवाले बदमाश
इन बदमाशों की एटीएम लूटकांड में भी संलिप्तता पाई गई है। फाइल फोटो

दरभंगा, जासं। जाले थाने क्षेत्र के ब्रह्मपुर स्थित कदम चौक के पास शुक्रवार की रात ठाकुर फ्यूल्स पेट्रोल पंप को लूटने आए बदमाशों में पकड़े गए शातिर की निशानदेही पर पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर तीन बदमाशों को दबोच लिया। इन लोगों के पास हथियार और बाइक सहित कई आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया है। फिलहाल सभी से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है।

वरीय पुलिस अधीक्षक बाबू राम ने बताया कि पकड़े गए सभी बदमाशों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। फिलहाल, पूछताछ और अनुसंधान चल रहा है। बताया जाता है कि पकड़े गए बदमाशों के निशानदेही पर पुलिस अन्य बदमाशों को पकडऩे के लिए छापेमारी कर रही है। फिलहाल मुजफ्फरपुर के अहियापुर से एक, ङ्क्षसहवाड़ा के कटका गांव से मो. अनवर और जाले के रतनपुर से नवीन कुमार को पकड़ा गया है। पुलिस सूत्रों की माने तो इन बदमाशों का एटीएम लूटकांड में भी संलिप्तता पाई गई है। इस दिशा में पुलिस सभी से पूछताछ करने में जुटी है।

बताते हैं कि पेट्रोल पंप के बगल में संचालित बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम से 28 सितंबर 2020 की शाम अंधाधुंध फायङ्क्षरग कर बदमाशों ने कैशवैन कर्मियों से 12.47 लाख रुपये लूट लिए थे। इस मामले में अब तक दरभंगा पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है। हालांकि, मुजफ्फरपुर में 12 नवंबर को लूटकांड में छापेमारी करने गई पुलिस के साथ हुए मुठभेड़ में गिरफ्तार अहियारपुर के पन्नू ङ्क्षसह, कटरा के सुधांशु कुमार की तस्वीर एटीएम लूटकांड में शामिल बदमाशों से मिला था। इनकी तस्वीर सीसी कैमरे में कैद है। साथ ही जिस बाइक से घटना को अंजाम दिया गया था। वह बाइक भी मिली थी। ताजा घटना में गिरफ्तार बदमाशों ने दोनों के बारे में जानकारी दी है। पुलिस इसकी पड़ताल कर रही है। हालांकि, इसमें पुलिस को क्या सफलता मिली है यह फिलहाल नहीं बताया गया है।

बता दें कि ठाकुर फ्यूल्स पेट्रोल पंप पर शुक्रवार को देर शाम चार बदमाश बाइक पर पहुंचे और लूट की घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से ताबड़तोड़ फायङ्क्षरग की। लेकिन, पंप मालिक के पुत्र राजीव रंजन ठाकुर और चंदन ठाकुर सहित तीन नोजल कर्मियों ने हिम्मत कर एक बदमाश को देसी कट्टा, कारतूस और बाइक के साथ दबोच लिया। इसके बाद भीड़ ने बदमाशों की जमकर पिटाई कर दी। सूचना पर पुलिस ने उसे गिरफ्त में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई। इधर, पीडि़त पंप मालिक का कहना है कि बदमाशों ने लूट की नहीं बल्कि, हत्या करने के उद्देश्य से फायङ्क्षरग की थी।  

chat bot
आपका साथी