Darbhanga News: कालाबाजारी के अनाज के साथ गिरफ्तार पिकअप चालक निकला कोरोना संक्रमित

Darbhanga News सिमरी थानाक्षेत्र के बिठौली चौक से शनिवार को कालाबाजारी के अनाज के साथ गिरफ्तार पिकअप चालक जांच में कोरोना संक्रमित पाया गया है। पुलिस ने किया स्वजनों के हवाले फिलहाल होम आइसोलेशन में रखने का दिया निर्देश।

By Murari KumarEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 05:13 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 05:13 PM (IST)
Darbhanga News: कालाबाजारी के अनाज के साथ गिरफ्तार पिकअप चालक निकला कोरोना संक्रमित
रिपोर्ट निगेटिव आने पर आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा जेल।

दरभंगा, जागरण संवाददाता। जिले के सिमरी थानाक्षेत्र के बिठौली चौक से शनिवार को कालाबाजारी के अनाज के साथ गिरफ्तार पिकअप चालक जांच में कोरोना संक्रमित पाया गया है। इसको देखते हुए पुलिस ने तत्काल आरोपित को स्वजनों के हवाले कर दिया है। आरोपित को फिलहाल होम आइसोलेशन में रखने का आदेश दिया गया है। रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया जाएगा। बताया जाता है कि चेङ्क्षकग अभियान दौरान थानाध्यक्ष हरिकिशोर यादव ने राज्य खाध्य निगम की बोरी में भरे 80 बैग गेहूं से भरे पिकअप वैन बीआर07जी-8294 को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया था।

 पकड़े गए चालक व मब्बी ओपी क्षेत्र के साहपुर निवासी नरेश मंडल से काफी देर तक पूछताछ की गई। बताया कि वह मुजफ्फरपुर जिले के सरबदीपुर से गेहूं खरीदकर वह दरभंगा बाजार समिति में बेचने जा रहा था।  हालांकि, उसके बातों पर पुलिस को यकीन नहीं है। इधर, प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी उदय कुमार सानू ने जब्त गेहूं को स्थानीय जन वितरण विक्रेता नफीस अहमद खान के हवाले कर चालक सहित पिकअप वैन मालिक के खिलाफ आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज दर्ज कराई है। 

शराब से भरी पिकअप वैन जब्त, धंधेबाज फरार 

बहेड़ा थाने की पुलिस ने रढिय़ाम गांव में छापेमारी कर  शराब से भरी एक पिकअप वैन को जब्त कर लिया। हालांकि, वाहन चालक सहित धंधेबाज पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। थानाध्यक्ष रंजीत चौधरी ने बताया कि पिकअप से 54 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गई है। जिससे 486 लीटर शराब पाई गई है। मामले को लेकर अज्ञात चालक और वाहन मालिक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी