दरभंगा : सिंहवाड़ा में महिला को डायन बताकर किया प्रताड़ित, सात पर प्राथमिकी

Darbhanga News जिले के सिंहवाड़ा थानाक्षेत्र की कलिगांव पंचायत के कल्याणपुर टोला में एक महिला को डायन बताकर बुरी तरह प्रताड़ित किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने पड़ोसियों को ही लिया निशाने पर कहा- हमलावरों ने पति व पुत्र को भी बुरी तरह जख्मी किया।

By Murari KumarEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 03:37 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 03:37 PM (IST)
दरभंगा : सिंहवाड़ा में महिला को डायन बताकर किया प्रताड़ित, सात पर प्राथमिकी
सिंहवाड़ा में महिला को डायन बताकर किया प्रताड़ित, सात पर प्राथमिकी। (सांकेतिक तस्वीर)

दरभंगा, जागरण संवाददाता। जिले के सिंहवाड़ा थानाक्षेत्र की कलिगांव पंचायत के कल्याणपुर टोला में एक महिला को डायन बताकर बुरी तरह प्रताड़ित किए जाने का मामला सामने आया है। हमला करनेवालों ने महिला के साथ-साथ बचाने आए उसके पति और पुत्र को भी मारपीट कर बुरी तरह जख्मी कर दिया है। दोनों का इलाज स्थानीय स्तर पर चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इस सिलसिले में पीड़ित महिला ने अपने पड़ोसी मो. हुसैन, नजमा खातून, मो. मंसूर, मुन्नी खातून, मो.नौशाद, मो. रेयाज व अबुनासे को आरोपित किया है। महिला ने कहा है कि सभी नामजद लोग अचानक से उसके घर पर आ धमके। गाली गलौच की। डायन बताकर प्रताड़ित करने लगे। विरोध करने पर महिला के पति पर फरसा से हमला कर जख्मी कर दिया है। इस मां की पिटाई होता देख बीच-बचाव करने के लिए महिला का पुत्र दौड़ा। लेकिन, हमलावरों ने उसे भी बुरी तरह जख्मी कर दिया। इस दौरान महिला के पति की भी पिटाई की गई। जख्मी महिला के पति व पुत्र का उपचार सिंहवाड़ा सामुदायिक चिकित्सा केंद्र में कराया गया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि उपरोक्त लोग लंबे समय से उसे डायन बताकर प्रताड़ित करते आ रहे हैं। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी जाती है। थानाध्यक्ष अमित कुमार ने आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर तहकीकात तेज कर दी है। बताया कि इस घटना में सभी दोषियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

chat bot
आपका साथी