दरभंगा : पड़ोसी ने इंटरनेट मीडिया पर डाली छात्रा की अश्लील फोटो, भद्दा और गंदा कमेंट से खुला राज

बिहार के सिंहवाड़ा में एक छात्रा को बदनाम करने के लिए पड़ोसी ने रची बड़ी साजिश युवती के नाम पर फर्जी आईडी बनाकर कुछ लोगों को गंदा कमेंट करने लगा लेकिन कुछ ही दिनों बाद मामले के पर्दाफाश हो गया।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 02:10 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 02:10 PM (IST)
दरभंगा : पड़ोसी ने इंटरनेट मीडिया पर डाली छात्रा की अश्लील फोटो, भद्दा और गंदा कमेंट से खुला राज
दरभंगा में हुई इस घटना की पुल‍िस कर रही जांच। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

दरभंगा, जासं। दरभंगा में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। सिंहवाड़ा की रहने वाली एक युवती लोगों के फेसबुक और वाट्सएप पर भद्दा और गंदा कमेंट करती हैं साथ ही अश्लील फोटो डालती है। इसको लेकर कई लोगों ने शिकायत युवती के स्वजनों से की। लेकिन जब सच्चाई सामने आयी तो सब हैरान रह गए। युवती के नाम पर पड़ोस में रहने वाले कुछ लोगों ने फर्जी आईडी बनाकर गंदा कंमेंट करते थे। बताते चलें कि स‍िंहवाड़ा थानाक्षेत्र की नाबालिग छात्रा का अश्लील फोटो सोशल साइट पर पोस्ट करने का मामला प्रकाश में आया। आरोपित मोहल्ले की लड़की है।

फेक आईडी के माध्यम से फेसबुक व वाट़सएप पर गंदा कमेंट करती है। पीडि़त छात्रा के पिता ने दर्ज पुलिस को दिए आवेदन में कहा है कि इस संदर्भ में मोबाइल पर जब आरोपित लड़की के भाई मो. उजाले से मोबाइल पर बातचीत की तो वह मुझे ही हत्या की धमकी देने लगा। 5 जून को जब उसके घर पर घटना की जानकारी दी तो वह मारपीट पर उतारू होकर कहने लगा कि एक लाख रुपए रंगदारी दो तब सोशल साइट से आपकी लड़की की फोटो हटाएंगे। थानाध्यक्ष अमित कुमार ने आवेदन के आलोक में आइटी एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर दो लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामले की जांच दारोगा शिव कुमार राम कर रहे हैं।

जाले में शादी की नीयत से युवती का अपहरण

थानाक्षेत्र से एक युवती का अपहरण शादी की नीयत से कर लिए जाने को लेकर स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।पुलिस को दिए आवेदन में युवती के पिता ने कहा है कि अपहृता को बहला फुसलाकर अगवा किया गया है। लड़की के गायब होने के बाद से ही परिजन लगातार सगे संबंधियों के यहां युवती की खोजबीन करते रहे। इस बीच जाले गांव निवासी मो. साहिल खान ने अपने भाई सानू खान व पिता जहीर खान के सहयोग से लड़की का अपहरण कर लिया। थानाध्यक्ष यशोदानंद पांडेय ने बताया कि प्राथिमकी दर्ज कर अपहृता के बरामदगी के लिए पुलिस लगातार संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। आरोपित घर छोड़कर फरार हैं।

chat bot
आपका साथी