Darbhanga Flight Service News: कोलकाता, हैदराबाद और पुणे के लिए सीधी उड़ान 28 से

Darbhanga Flight Service News टिकटों की बुकिंग शुरु हो चुकी है। वहीं एकबार फ‍िर से अहमदाबाद के लिए 29 मार्च से सीधी विमान सेवा शुरू होगी। सेवा प्रदाता कंपनी स्पाइसजेट दिल्ली मुंबई और बेंगलुरू के बाद इन स्थानों के लिए उड़ान सेवा शुरू कर रही है।

By Ajit kumarEdited By: Publish:Sat, 06 Mar 2021 12:44 PM (IST) Updated:Sun, 07 Mar 2021 07:26 AM (IST)
Darbhanga Flight Service News: कोलकाता, हैदराबाद और पुणे के लिए सीधी उड़ान 28 से
यात्रियों की बढ़ती भीड़ को देखते हुए कंपनी ने इन रूटों पर सेवा शुरू करने का फैसला लिया है।

दरभंगा, जासं। उत्‍तर ब‍िहार के लोगों के ल‍िए एक के बाद एक खुशखबरी आ रही है। अब दरभंगा एयरपोर्ट से कोलकाता, हैदराबाद और पुणे के लिए सीधी उड़ान सेवा शुरू होने जा रही है। 28 मार्च से यह सेवा शुरू होगी। इसके लिए टिकटों की बुकिंग शुरु हो चुकी है। वहीं, एकबार फ‍िर से अहमदाबाद के लिए 29 मार्च से सीधी विमान सेवा शुरू होगी। सेवा प्रदाता कंपनी स्पाइसजेट दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरू के बाद इन स्थानों के लिए उड़ान सेवा शुरू कर रही है। बता दें कि इससे पूर्व भी अहमदाबाद के लिए विमान सेवा की शुरुआत की गई थी। लेकिन, कुछ कारणों से इसे बीच में बंद कर दिया गया था। सूत्रों की मानें तो दरभंगा एयरपोर्ट से देश के अन्य महानगरों के लिए यात्रियों की बढ़ती भीड़ को देखते हुए कंपनी ने इन रूटों पर सेवा शुरू करने का फैसला लिया है। इधर, देश के कोने-कोने में बसे मिथिलावासी लगातार यह मांग कर रहे थे कि दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरू के अलावा अन्य स्थानों के लिए भी उड़ान सेवा शुरू की जाए। 

गौरतलब है क‍ि उड़ान योजना के तहत नवंबर में यहां से व‍िमान सेवा शुरू हाेने के बाद से यात्र‍ियों का भरपूर रुझान म‍िलने लगा है। इसको देखते हुए अब कई कंपन‍ियां यहां से अपनी सेवा शुरू करना चाह रही है। इंड‍िगो ने भी दो रूट पर व‍िमान सेवा शुरू करने की तैयारी लगभग पूरी कर ली है। इसके ल‍िए कंपनी के अधि‍कारी एयरपोर्ट प्रबंधन के सीधे संपर्क में हैं। माना जा रहा है क‍ि इस अस्‍थाई टमर्निल में काउंटर व वे‍ट‍िंग लाउंज की व्‍यवस्‍था हो जाने के बाद से यह सेवा आरंभ हो सकती है। कहा जा रहा है एयर इंड‍िया का आवेदन भी सरकार के पास लंब‍ित है। 

यह भी पढ़ें: Darbhanga Flight Service News: अप्रैल में यहां से शुरू हो सकती इंडिगो एयरलाइंस की सेवा

यह भी पढ़ें: Indian Railways News: मुजफ्फरपुर जंक्शन से गुजरने वालीं दो दर्जन ट्रेनों का बदला गया रूट

यह भी पढ़ें: Samastipur: गलवन घाटी में चीनी सैन‍िकों को धूल चटाकर लौटे फौजी काे जब अपनों से लड़ना पड़ा तो फटा कलेजा

chat bot
आपका साथी