West Champaran: नरकटियागंज में अनियंत्रित बोलेरो की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत

नरकटियागंज के धुमनगर चौक पर घटना के बाद वाहन भी पलटा मृत व्यक्ति की पहचान रामनगर थाना क्षेत्र के देवराज निवासी आजाद अंसारी(40) के रूप में की गई है। बताया जाता हैै कि सूचना पर आसपास के लोग और पुलिस भी पहुंची।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 03:55 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 03:55 PM (IST)
West Champaran: नरकटियागंज में अनियंत्रित बोलेरो की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत
पश्‍च‍िम चंपारण में घटना के बाद वाहन के पास जुटी भीड़। जाागरण

पश्चिम चंपारण, जासं। नगर से सटे धुमनगर चौक के पास गुरुवार की देर शाम अनियंत्रित बोलेरो की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत हो गई है। दुर्घटना के बाद बेलोरो भी पलट गया और मौका पाकर चालक समेत अन्य सवार फरार हो गए। मृत व्यक्ति की पहचान रामनगर थाना क्षेत्र के देवराज निवासी आजाद अंसारी(40) के रूप में की गई है। बताया जाता हैै कि सूचना पर आसपास के लोग और पुलिस भी पहुंची। गंभीर रूप से जख्मी साइकिल सवार को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। साइकिल सवार नरकटियागंज से ईद पर्व के लिए सेवई लेकर घर जा रहा था।

जब वह धुमनगर बंधन बैंक के पास पहुंंचा तो विनवलिया से बारात लेकर जा रहे एक बोलेरो ने ठोकर मार दी। जिससे वह जख्मी होकर गिर पड़ा। दुर्घटना में शामिल वाहन भी पलट गया। बोलेरो चालक और उसमें अन्य सभी सवार फरार हो गए। प्रशिक्षु डीएसपी संदीप गोल्डी ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस भेजी गई। जख्मी व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया गया है। उसके स्वजनों को इसकी सूचना दी जा रही है। बोलेरो जब्त कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

भूमि विवाद को लेकर मारपीट में तीन घायल, प्राथमिकी दर्ज 

नौतन। थाना क्षेत्र के गहिरी मन टोला में भूमि विवाद को लेकर  मारपीट में बबन गिरी समेत अन्य लोग घायल हो गए ।घायलों का इलाज स्थानीय पीएचसी में चल रहा है ।इस बावत पीडित बबन गिरी के आवेदन पर पुलिस ने पड़ोसी वकील गिरी, अवधेश गिरी, गोलू गिरी,चंदूकिशोर गिरी,सहित अन्य के खिलाफ कांड दर्ज किया है । बताया जाता है कि पहले से भूमि विवाद का मामला चल रहा था। दोनों पक्षों को पुलिस ने थाने पर बुलाकर कागजातों की जाँच कर विवाद को सुलह करा दिया।

इधर, बुधवार को सभी आरोपी एक जुट होकर लाठी व फरसा लेकर दरवाजे पर आ गये तथा गाली गलौज करने लगे ।मना करने पर लाठी व फरसा से वार कर दिया।बचाने आया पीडित के भतीजे रामरूप गिरी व लक्की गिरी भी घायल हो गए। ।थानाध्यक्ष अनुज कुमार पांडेय ने बताया कि मामले में कांड अंकित कर पुलिस कार्रवाई में  में जुट गईं हैं । 

chat bot
आपका साथी