East Champaran: स्कॉर्पियो की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया एनएच जाम

East Champaran शुक्रवार को डुमरिया में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने साइकिल में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इससे साइकिल सवार गंभीर रूप से जख्‍मी हो गया। डॉक्टर ने उसे मोतिहारी रेफर कर दिया। ले जाने के क्रम में उसने दम तोड़ दिया।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 02:14 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 02:14 PM (IST)
East Champaran: स्कॉर्पियो की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया एनएच जाम
मोत‍िहारी में सड़क हादसे में एक व्‍यक्‍त‍ि की मौत। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मोतिहारी, जासं। कोटवा थाना क्षेत्र के बंगरा चौक के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 27 पर एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने साइकिल में ठोकर मार दी जिसे वह बुरी तरह जख्मी हो गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं स्कॉर्पियो भी अनियंत्रित हो रोड़ के किनारे ईंट के ढेर से जा टकराया। दुर्घटना की खबर सुनते ही ग्रामीणों ने घटना स्थल पर पहुंच एनएच 27 को जाम कर दिया। बताया जाता है कि बंगरा वार्ड नं 15 के निवासी 45 वर्षीय महिंद्र गिरी बंगरा चौक से साइकिल से घर जा रहे थे। तभी डुमरिया की तरफ से तेज रफ्तार से सफेद रंग की स्कॉर्पियो ने साइकिल में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इससे साइकिल सवार बुरी तरह जख्मी हो गया। ग्रामीणों ने घायल को समुचित इलाज के लिए कोटवा भेजा गया स्थिति गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने उसे मोतिहारी रेफर कर दिया।

मोतिहारी ले जाने के क्रम में उसने दम तोड़ दिया। सूत्रों के अनुसार स्कार्पियो केसरिया की बताई जाती है। वहीं स्कॉर्पियो पर भी सांप कटी का मरीज सवार था। मौके पर पहुंची कोटवा पुलिस ने अपने गाड़ी से मरीज को मोतिहारी भेज दिया। शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों ने मृतक के शव को बंगरा चौक पर रख एनएच 27 को जाम कर दिया गया।जाम में छोटी बडी गाडियो की लंबी कतार लग गई। जाम करीब दो घंटे तक रहा। मृतक के परिवार का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।

मौके पर दो घंटे विलंब से पुलिस ने ग्रामीणों को समझा बुझा कर जाम को खत्म कराया। थानाध्यक्ष नितिन कुमार ने बताया कि स्कॉर्पियो को जब्त कर लिया गया है, शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज पुलिस आगे की कार्यवाई में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी