मामूली विवाद में जेसीबी से काट दी सड़क, तनाव

जैतपुर ओपी क्षेत्र के पगहिया ऐमा में दलित टोला का रास्ता बाधित करने से तनाव व्याप्त हो गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 01:13 AM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 01:13 AM (IST)
मामूली विवाद में जेसीबी से काट दी सड़क, तनाव
मामूली विवाद में जेसीबी से काट दी सड़क, तनाव

मुजफ्फरपुर : जैतपुर ओपी क्षेत्र के पगहिया ऐमा में दलित टोला का रास्ता बाधित करने से तनाव व्याप्त हो गया है। बताया गया कि मामूली विवाद को लेकर एक पक्ष ने दलित टोला जाने वाली सड़क को जेसीबी से काटकर यातायात को ठप कर दिया है। इस संबंध में गाव के गणेश राम ने पड़ोसी 15-20 लोगों पर रास्ता काटकर आवागमन बाधित करने का आरोप लगाते हुए जैतपुर ओपी में शिकायत की है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। बताया गया कि दोनों पक्षों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। स्थिति तनावपूर्ण हो गई। इससे आक्रोशित एक पक्ष के लोगों ने दलित टोले की सड़क को निजी जमीन बताते हुए जेसीबी से काट दिया जिससे टोले का संपर्क भंग हो गया। अब टोले में वाहन नहीं जा सकेंगे। इसे लेकर दोनों पक्षों में तनाव की स्थिति बनी हुई है। पुलिस स्थिति पर नजर बनाए हुई है।

जमीन मापी के लिए बुलाकर मारपीट

सदर थाना क्षेत्र के मझौली खेतल इलाके में जमीन की मापी कराने के लिए बुलाकर कुछ लोगों ने माहिर अब्दुल के साथ मारपीट की। बीचबचाव को आए उनके दिव्यांग पुत्र की भी पिटाई कर दी। इससे दोनों लोग घायल हो गए। उन्होंने सदर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसमें मो. चांद समेत अन्य को आरोपित किया है।

पुलिस पूछताछ में आवेदक ने बताया कि आरोपितों ने उन्हें जमीन की मापी के लिए बुलाया था। वहां पहुंचने पर आरोपितों ने गाली देकर मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान जेब से नकदी भी निकाल ली। साथ ही धमकी दी कि पुलिस में केस करोगे तो अंजाम भुगतना होगा। पुलिस का कहना है कि जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी