Cyber fraud : अपराधियों ने महिला के खाते से उड़ाए 3.31 लाख रुपये, इस तरह दिया घटना को अंजाम

Cyber fraud पीडि़ता ने बैंक प्रबंधक सहित अन्य पर मिलीभगत से रुपये निकासी का आरोप लगाया है। थानाध्यक्ष मो. शुजाउद्दीन ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sun, 31 May 2020 09:57 AM (IST) Updated:Sun, 31 May 2020 09:57 AM (IST)
Cyber fraud : अपराधियों ने महिला के खाते से उड़ाए 3.31 लाख रुपये, इस तरह दिया घटना को अंजाम
Cyber fraud : अपराधियों ने महिला के खाते से उड़ाए 3.31 लाख रुपये, इस तरह दिया घटना को अंजाम

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के गन्नीपुर की रिंकू कुमारी के खाता से साइबर फ्रॉड गिरोह ने 3.31 लाख 317 रुपये उड़ा लिए। इस बात का तब पता चला जब वह शनिवार को बैंक से रुपये निकासी करने गई। इस संबंध में उसने थाने मेंं शिकायत दर्ज कराई है। उसने बताया कि वह मूल रूप से औराई थाना के बसुआ गांव की रहने वाली है।

7-10 मई के बीच की गई निकासी

शनिवार की सुबह वे कलमबाग चौक स्थित बैंक से 10 हजार रुपये निकासी करने गई थी। निकासी फार्म भरकर बैंक काउंटर पर जमा किया तो उसे बताया गया कि उसके खाते में रुपये नहीं है। पासबुक अपडेट कराया तो पता लगा कि 7-10 मई के बीच उसके खाता से अवैध तरीके रुपये की निकासी की गई है। उसने बैंक प्रबंधक सहित अन्य पर मिलीभगत से रुपये निकासी का आरोप लगाया है। थानाध्यक्ष मो. शुजाउद्दीन ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

दो चोर गिरफ्तार

सिकंदरपुर ओपी पुलिस ने घर से मोटर चोरी के आरोप में दो चोरों को गिरफ्तार किया गया है। की 15 मई की रात सिकंदरपुर ओपी के समीप समीप स्थित झील नगर मुहल्ले के अधिवक्ता राघवेंद्र श्रीवास्तवके घर से मोटर चोरी हुई थी। दोनों पुलिस के समक्ष चोरी की घटना में संलिप्तता स्वीकार की है। उसने बताया कि मोटर किसी गुड्डू नामक युवक को बेचा है।

खाद-बीज की दुकान से चोरी

सिकंदरपुर ओपी क्षेत्र के सब्जी मंडी के निकट स्थित खाद-बीज दुकान को चोरों ने निशाना बनाया। चोरों ने ताला काटकर दुकान में रखो48 हजार नकदी सहित लाखों की संपत्ति की चोरी कर ली। कोल्हुआ पैगंबरपुर निवासी दुकानदार विनय कुमार ंिसंह ने सिकंदरपुर ओपी में शिकायत दर्ज कराई है। ओपी प्रभारी हरेंद्र कुमार ने घटनास्थल पर मामले की जांच की।  

chat bot
आपका साथी