कांटी में बदमाशों ने मारपीट कर 46 हजार रुपये छीने

कांटी थाना क्षेत्र के साइन में गुरुवार की शाम पोखरैरा निवासी संतोष कुमार से बदमाशों ने मारपीट कर 46 हजार रुपये छीन लिए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 01:25 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 01:25 AM (IST)
कांटी में बदमाशों ने मारपीट कर 46 हजार रुपये छीने
कांटी में बदमाशों ने मारपीट कर 46 हजार रुपये छीने

मुजफ्फरपुर : कांटी थाना क्षेत्र के साइन में गुरुवार की शाम पोखरैरा निवासी संतोष कुमार से बदमाशों ने मारपीट कर 46 हजार रुपये छीन लिए। घायल को काटी सीएचसी में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना काटी पुलिस को दी गई है। पुलिस घटना की जाच कर रही है। संतोष ने बताया कि रिश्तेदार के यहा से बहन की शादी के लिए रुपये लेकर बाइक से घर लौट रहा था। इसी दौरान दो बदमाशों ने घेर लिया व मारपीट कर रुपये छीन लिया। इस दौरान बाइक में भी तोड़फोड़ की। रुपये छीनने के बाद दोनों फरार हो गए।

नशे में धुत्त बाइक सवार दो पकड़े गए

काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के आमगोला ओवरब्रिज पर नशे में धुत्त बाइक सवार दो लोग दुर्घटनाग्रस्त हो गए। घटना को लेकर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची स्थानीय थाने की पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा। जांच में शराब पीने की पुष्टि होने के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में दोनों की पहचान कच्ची-पक्की के अभिनेश कुमार व अहियापुर के अंकित कुमार के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है।

जहरीली शराब पीने से मौत

हथौड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत भदई गाव निवासी स्व. बहादुर साह के 45 वर्षीय पुत्र कुमार साह की मौत गुरुवार की शाम जहरीली शराब पीने से पितौझिया चौक पर हो गई। वह पितौझिया चौक पर बराबर शराब पीने जाता था। गुरुवार की शाम ज्यादा मात्रा में जहरीली शराब पीने से उसकी मौत हो गई। पंसस विजय कुमार, ग्रामीण बबलू सिंह समेत कई लोगों ने शराब पीने से मौत की पुष्टि की है। भदई पंचायत के मुखिया रविंद्र बैठा से संपर्क करने की कोशिश की गई, परंतु उनसे बात नहीं हो पाई।

इस संबंध में थानाध्यक्ष विनोद दास ने कहा कि चौकीदार के मुताबिक ठेस लगकर गिरने से मौत हुई है। वैसे जाच के लिए पदाधिकारी को भेजा गया है। उनके आने के बाद ही मौत का स्पष्ट होगा।

chat bot
आपका साथी