बिहार: बेखौफ अपराधियों ने गार्ड को गोली मारी, कैश वैन से 52 लाख रुपये लूटे

मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों ने बैंक के कैश वैन से 52 लाख रुपये लूट लिए और गार्ड को गोली मारकर उसका रायफल भी छीन लिया। गार्ड की हालत नाजुक बताई जा रही है।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Thu, 22 Nov 2018 01:24 PM (IST) Updated:Thu, 22 Nov 2018 04:55 PM (IST)
बिहार: बेखौफ अपराधियों ने गार्ड को गोली मारी, कैश वैन से 52 लाख रुपये लूटे
बिहार: बेखौफ अपराधियों ने गार्ड को गोली मारी, कैश वैन से 52 लाख रुपये लूटे

मुजफ्फरपुर [जेएनएन]। लूट की स्कार्पियो पर सवार बेखौफ बदमाशों ने गुरुवार को दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग  करते हुए कैश वैन से 52 लाख रुपये लूट लिए। गार्ड को गोली मारी, फिर उसकी बंदूक भी छीनकर लेते गए। सरैया थाना क्षेत्र के जैतपुर ओपी के मुजफ्फरपुर-छपरा हाईवे पर ऐमा गांव के नया रोड टोल प्लाजा के निकट हुई घटना से हड़कंप मच गया है।

मौके पर पहुंची पुलिस को एक कारतूस व एक खोखा मिला। घटनास्थल से कुछ दूर नोटों वाला खाली बक्सा मिला, जबकि करीब दस किलोमीटर तुर्की के छाजन में लावारिस हालत में स्कार्पियो मिली। गार्ड को गंभीर स्थिति में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

जानकारी के मुताबिक भगवानपुर की आइजी कॉलोनी स्थित कार्यालय से सुबह सीएमएस (कैश मैनेजमेंट सॉल्यूशन) कंपनी के कर्मचारी बोलेरो में 52 लाख लेकर विभिन्न बैंकों की एटीएम में डालने के लिए निकले।

चालक उदय सिंह ने बताया कि पहले सरैया के दोकड़ा स्थित एटीएम में कैश डालना था। फिर मोतीपुर और कांटी के बीच रास्ते में पडऩे वाली एटीएम में कैश डालते हुए कार्यालय लौटना था। सरैया की तरफ जाते समय ऐमा गांव के निकट टोल प्लाजा से कुछ कदम पहले स्कार्पियो सवार आधा दर्जन अपराधियों ने सुबह करीब 11 बजे ओवरटेक कर बोलेरो को रोक लिया।

इसके बाद चालक की कनपटी पर पिस्टल सटाकर गाड़ी की चाबी ले ली। जब तब गार्ड विरोध करते, उसके सिर में गोली मार दी और उसकी बंदूक ले ली। बोलेरो में बैठे रुपये का बक्सा उठाने वाले दो मजदूरों की भी पिटाई कर दी। फिर पीछे का शीशा तोड़ रुपयों से भरा बक्सा निकाल सरैया की ओर गए।

दस किलोमीटर आगे जाने के बाद स्कार्पियो छोड़ दूसरे वाहन पर सवार होकर निकल भागे। एसएसपी के निर्देश पर सरैया, जैतपुर, पारू व कांटी थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। अपराधियों के भागने की दिशा में पुलिस गई, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।

कहा-एसएसपी ने

घटनास्थल पर स्पेशल पुलिस टीम भेजी गई है। अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। -मनोज कुमार, एसएसपी 

chat bot
आपका साथी