मुजफ्फरपुर के मोतीपुर में अपराधियों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

बारा भारती गांव में रविवार देर शाम अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी भाग निकले। घायल को शहर के एक निजी अस्पताल मे भर्ती कराया गया है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 09:22 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 09:22 AM (IST)
मुजफ्फरपुर के मोतीपुर में अपराधियों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर
स्थानीय लोगों ने बताया कि खाने-पीने के दौरान घटना हुई है।

मुजफ्फरपुर, जासं। मोतीपुर थाना क्षेत्र के पानापुर ओपी अंतर्गत बारा भारती गांव में रविवार देर शाम अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी भाग निकले। घायल को शहर के एक निजी अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। 

बारा भारती गांव के नंदलाल सहनी (30) रविवार को गाछी में बैठे थे। इसी दौरान दो-चार युवक वहां पहुंचे और बातचीत के दौरान ही उन पर गोली चला दी। गोली उनके पैर में लगी है। आननफानन में स्वजनों ने उन्हे कांटी पीएचसी पहुंचाया। वहां से शहर रेफर कर दिया गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि खाने-पीने के दौरान घटना हुई है। गोली मारने वाला भी उसी इलाके का बताया गया है। सूचना पर ओपी पुलिस ने पहुंचकर जांच की। स्थानीय लोगों से घटना जानकारी ली। पुलिस घटना का कारण आपसी विवाद मान रही है। ओपीध्यक्ष अरविंद पासवान ने बताया कि घायल का फर्द बयान आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

अपहरण करने की धमकी देने की शिकायत

साहेबगंज, संस : थाना क्षेत्र के वासुदेवपुर सराय निवासी नवीन कुमार को विभिन्न मोबाइल नंबरों से कॉल कर उसके परिवार समेत नवीन को अपहरण करने की धमकी दी गई। इस पर नवीन कुमार ने शनिवार को थाने में आवेदन देकर शिकायत की है। उसने बताया कि शुक्रवार की रात में विभिन्न मोबाइल नंबरों से कॉल कर गाली-गलौज करते हुए परिवार समेत उसे भी अपहरण करने की धमकी दी गई थी। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जाएगी।

मुआवजा व कार्रवाई के लिए स्टेट हाइवे किया जाम

साहेबगंज (मुजफ्फरपुर), संस : थाना क्षेत्र के विशुनपुर पट्टी में शनिवार को हरिहर मांझी का नाजुक अंग काटे जाने के विरोध में ग्रामीणों ने रविवार सुबह मुआवजे व कार्रवाई की मांग को लेकर स्टेट हाइवे 74 को जाम कर दिया। इससे वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझाकर करीब पांच घंटे बाद सड़क जाम हटवाया। बता दें कि विशुनपुर पट्टी के एक टोला में शनिवार दोपहर प्रेमी युगल को संबंध बनाते देख लेने के बाद अधेड़ को झांसा देकर बुलाकर उसका धारदार हथियार से नाजुक अंग काट दिया गया था। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। 

chat bot
आपका साथी