मधुबनी में मोबाइल छीनकर भाग रहे अपराधियों ने की फायरिंग, एक जख्मी

मधुबनी के रहिका थाना क्षेत्र के बसौली पंचायत के सुगौना गांव के निकट घटी घटना मोबाइल छीन कर भाग रहे अपराधियों का पीछा कर रहा था जख्मी युवक अपराधियों ने की तीन-चार राउंड फायरिंग जख्मी डीएमसीएच रेफर घटना के विभिन्न पहलुओं की जांच में जुटी पुलिस

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 03:12 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 03:12 PM (IST)
मधुबनी में मोबाइल छीनकर भाग रहे अपराधियों ने की फायरिंग, एक जख्मी
मधुबनी में बदमाशों ने फायर‍िंंग कर एक युवक को क‍िया घायल। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मधुबनी (रहिका), जासं। रहिका थाना क्षेत्र के बसौली पंचायत के सुगौना गांव में गोलीबारी की घटना में एक स्थानीय युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी युवक की पहचान सुगौना गांव के सुरेंद्र पासवान के पुत्र सुंदरम पासवान के रूप में की गई है । घटना बुधवार देर शाम की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार जख्मी युवक सुंदरम पासवान अपने मित्र विकास कुमार यादव के साथ सुगौना गांव के निकट सड़क किनारे खड़ा था। विकास किसी से मोबाइल पर बात कर रहा था । इसी दौरान अचानक बाइक सवार तीन लोग आए और विकास के हाथ से मोबाइल छीन चंपत हो गए । छिनतई की घटना होते देख सुंदरम पासवान हल्ला करते हुए बाइक का पीछा करना शुरू किया । पीछा होते देख अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी जिसमें एक गोली सुदंरम पासवान को लगी और वह जख्मी होकर गिर पड़ा। बताया जाता है कि अपराधियों ने इस दौरान तीन से चार राउंड फायरिंग की। युवक के जख्मी होते ही लोग दौड़े और उसे इलाज के लिए केवटी पीएचसी लाया गया जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डीएमसीएच रेफर कर दिया गया । इधर, घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ कामिनी बाला घटनास्थल पर पहुंची । साथ में रहिका, औंसी व अरेड़ थाना की पुलिस भी थी।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। रहिका थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने गोलीबारी की घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि जख्मी युवक के फर्द बयान पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है । पुलिस घटना के विभिन्न पहलुओं पर गहनता से जांच कर रही है। इस बात का पता भी लगाया जा रहा है कि आखिर अपराधियों की विकास यादव के मोबाइल में क्या दिलचस्पी थी जिसे लूटने के लिए वे हथियार से लैस होकर पहुंचे थे । इधर, गोलीबारी की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

chat bot
आपका साथी