पश्चिम बंगाल से घर लौट रहे अधेड़ से अपराधियों ने 48 हजार रुपये लूटे

सुरेंद्र राय के साथ बोलेरो सवार चार अपराधियों ने कांटी थाना के नर्संडा के पास मारपीट कर 48 हजार रुपये डेबिट कार्ड व अन्य सामान लूट लिया। इसके बाद उसे बोलेरो से उतारकर अपराधी भाग निकले। जख्मी सुरेंद्र राय को स्थानीय लोगों ने पीएचसी पहुंचाया।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 09:02 AM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 09:02 AM (IST)
पश्चिम बंगाल से घर लौट रहे अधेड़ से अपराधियों ने 48 हजार रुपये लूटे
अपराधियों ने मारपीट करते हुए 48 रुपये समेत अन्य सामान लूट लिए।

मुजफ्फरपुर (साहेबगंज), संस। पश्चिम बंगाल से घर साहेबगंज थाना के जगदीशपुर लौट रहे सुरेंद्र राय के साथ बोलेरो सवार चार अपराधियों ने कांटी थाना के नर्संडा के पास मारपीट कर 48 हजार रुपये, डेबिट कार्ड व अन्य सामान लूट लिया। इसके बाद उसे बोलेरो से उतारकर अपराधी भाग निकले। जख्मी सुरेंद्र राय को स्थानीय लोगों ने पीएचसी पहुंचाया। उन्होंने बताया कि वह दोस्त के साथ कुछ दिन पहले पश्चिम बंगाल घूमने गए थे। दोस्त ने 48 हजार रुपये अपने घर पर देने के लिए दिए थे। घर लौटने के दौरान रविवार सुबह मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन से उतरने के बाद बोलेरो सवार अपराधियों ने साहेबगंज ले चलने की बात कही। बोलेरो में सवार होने के बाद कांटी के नर्संडा में अपराधियों ने मारपीट करते हुए 48 रुपये समेत अन्य सामान लूट लिया। 

बंगलुरु से मजदूरी कर लौटा मजदूर लापता

पारू, संस : प्रखंड के रामचंद्रपूर गांव निवासी जगत पासवान का पुत्र राज कुमार (21) कर्नाटक के बंगलुरू शहर के यशवंतपुर से ट्रेन से मुजफ्फरपुर पहुंचा। इसके बाद वह लापता हो गया। मजदूर के घर नहीं पहुंचने पर स्वजनों ने रेल थाना मुजफ्फरपुर को आवेदन देकर अनहोनी की आशंका जताई है।

उसके पिता ने बताया कि वह बंगलुरू में मजदूरी करता था। 22 सितंबर को यशवंतपुर से 05227 नंबर ट्रेन से चला था। मुजफ्फरपुर में ट्रेन से उतरने के बाद फोन से इसकी सूचना दी थी। उसके घर नहीं पहुंचने पर फोन किया तो स्विच आफ मिला। उसकी खोज की गई, लेकिन कोई पता नहीं चला।

युवक को मारपीट कर किया घायल

साहेबगंज, संस : थाना क्षेत्र के ईशा छपरा गांव में रविवार शाम कुछ लोगों ने मारपीट कर सुजीत कुमार (28) को घायल कर दिया। उसका पीएचसी में इलाज किया गया। थाने में आवेदन देकर पुलिस से शिकायत की गई है। बताते हैैं कि गांव के ही एक व्यक्ति किसी बैंक का गांव में ग्राहक सेवा केंद्र चलाता है। उसके दरवाजे पर कुछ काम से गए थे। इस दौरान कुछ लोगों ने मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया।

chat bot
आपका साथी