मधुबनी में अपराधियों ने दवा व्यवसायी पर की अंधाधुंध फायरिंग, जानिए फिर क्या हुआ...

शनिवार की शाम बाइक सवार छह अपराधियों ने मधुबनी जिले के हरलाखी थाना क्षेत्र अंतर्गत उमगांव बाजार चौक पर दवा व्यवसायी मनोज कुमार गुप्ता को निशाना बनाते हुए गोली चलाई। हालांकि इस हमले में दवा व्यवसायी बाल-बाल बच गए। अपराधी फायरिंग करते हुए भाग निकले।

By Vinay PankajEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 09:22 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 09:22 PM (IST)
मधुबनी में अपराधियों ने दवा व्यवसायी पर की अंधाधुंध फायरिंग, जानिए फिर क्या हुआ...
उमगांव बाजार में घटनास्थल पर पड़ा कारतूस और खोखा (जागरण)

मधुबनी, जागरण संवाददाता। मधुबनी जिले के हरलाखी थाना क्षेत्र अंतर्गत उमगांव बाजार चौक पर शनिवार की शाम बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने गोलीबारी कर दी। अपराधियों का निशाना एक दवा व्यवसायी थे। हालांकि, गोलीबारी में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। दवा व्यवसायी बाल-बाल बच गए।

दो बाइक पर आए थे आधा दर्जन अपराधी :

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक दो बाइक पर कुल छह अपराधी सवार थे। उनके द्वारा गोलीबारी करते ही बाजार में अफरातफरी का महौल बन गया। वहां मौजूद लोग भयाक्रांत होकर इधर-उधर भागने लगे। किसी को समझा नहीं आया कि आखिर क्या हो रहा है?

फायरिंग करते हुए फरार हो गए अपराधी :

अपराधियों का निशाना रहे दवा व्यवसायी मनोज कुमार गुप्ता ने बताया कि वे दुकान पर बैठे हुए थे। अचानक करीब छह की संख्या में अज्ञात अपराधियों ने उनपर गोली चला दी। हालांकि शुक्र यह रहा कि इस हमले में वे बाल-बाल बच गए। उन्होंने बताया कि अपराधियों ने सामने से दो गोलियां चलाईं थीं। गोली चलने की आवाज सुन लोग दौड़े तो अपराधी फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

घटनास्थल से एक कारतूस और एक खोखा बरामद :

घटना की सूचना मिलते ही हरलाखी थानाध्यक्ष प्रेमलाल पासवान घटनास्थल पर पहुंचे और जांच शुरू की। पुलिस ने घटनास्थल से एक कारतूस और एक खोखा बरामद किया है। अपराधियों को दबोचने के लिए पुलिस की दो टीम लगाई गई है। एक टीम घटनास्थल से कलना की ओर, जबकि दूसरी टीम कमलावरपट्टी की ओर अपराधियों की तलाश में निकली है।

बाजार में दहशत का माहौल :

दवा व्यवसायी बासोपट्टी के निवासी हैं। उमगांव में उनकी दवा दुकान है। गोलीबारी के बाद से बाजार में दहशत का माहौल बना हुआ है। पुलिस दवा व्यवासायी के स्वजनों से भी घटना को लेकर पूछताछ कर रही है। फिलहाल पुलिस घटना का कारण पता करने में जुटी है, लेकिन कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है। दवा व्यवसायी का पूरा परिवार इस घटना के बाद दहशत में है। इधर, डीएसपी अरुण कुमार ने बताया कि घटना के सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। अपराधियों को दबोचने के लिए छापेमारी शुरू है। जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर लिया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी