साहेबगंज में अपराधियों की पुलिस से मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली

साहेबगंज थाना क्षेत्र के विशुनपुर पट्टी में शनिवार रात करीब ढाई से तीन बजे के दौरान पुलिस टीम व गुमटी में चोरी कर रहे दो अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 02:30 AM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 02:30 AM (IST)
साहेबगंज में अपराधियों की पुलिस से मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली
साहेबगंज में अपराधियों की पुलिस से मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली

मुजफ्फरपुर। साहेबगंज थाना क्षेत्र के विशुनपुर पट्टी में शनिवार रात करीब ढाई से तीन बजे के दौरान पुलिस टीम व गुमटी में चोरी कर रहे दो अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुई। पुलिस टीम थानाध्यक्ष अनूप कुमार के नेतृत्व में छापेमारी कर लौट रही थी। जबाव में पुलिस की ओर से भी फायरिग की गई। पुलिस की गोली एक अपराधी को लगी। हालांकि अंधेरे का लाभ उठाकर वह अपने साथी के साथ बाइक से भागने में सफल रहा। पुलिस को घटनास्थल से एक खोखा व एक 0.315 बोर का कारतूस और जमीन पर जमा खून मिला है। इसी से पुलिस ने दावा किया है कि उनकी ओर से की गई फायरिग से अपराधी को गोली लगी है। पुलिस ने जांच व अपराधियों की पहचान के लिए घटनास्थल के पास गिरे खून का नमूना एकत्र किया है।

अपराधियों की ओर से की गई फायरिग से थानाध्यक्ष समेत अन्य पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। वहीं, पुलिस की गाड़ी का शीशा टूट गया। इससे चालक मदन कुमार चोटिल हो गए। उनका पीएचसी में इलाज कराया गया। घटनास्थल पर लगे सीसी कैमरे के फुटेज में शनिवार रात 2:30 बजे हुई घटना कैद हो गई है। रविवार को सरैया एसडीपीओ दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की।

ये हुई घटना : थानाध्यक्ष अनूप कुमार ने बताया कि वरीय अधिकारियों के निर्देश पर समकालीन अभियान के तहत जगदीशपुर पंचायत के मधुरापुर गाव से छापेमारी कर शनिवार देर रात पुलिस टीम के साथ थाना लौट रहे थे। इसी दौरान विशुनपुर पट्टी में स्टेट हाईवे पर एक मंदिर के पास बाइक संदिग्ध अवस्था में खड़ी दिखी। जाच के लिए गाड़ी रोकी तो देखा कि भोली राम की गुमटी में चोरी की जा रही है। गाड़ी रुकते ही दो अपराधी वहां से निकले और पुलिस पर फायरिग शुरू कर दी। जवाब में पुलिस ने भी एक राउंड फायरिंग की।

पुलिस ने की एक राउंड फायरिग

एसडीपीओ, सरैया राजेश कुमार शर्मा ने बताया कि सड़क किनारे संदिग्ध अवस्था में खड़ी बाइक की जांच करने के लिए जैसे ही पुलिस टीम रुकी। उन पर दो अपराधियों ने फायरिग शुरू कर दी। जवाब में पुलिस ने एक राउंड फायरिग की गई। घटनास्थल के पास जमीन में जमा हुआ खून मिला है। इससे प्रतीत होता है कि पुलिस की गोली किसी अपराधी को लगी है। उसके छिपकर इलाज कराए जाने वाले स्थान की पहचान की जा रही है।

chat bot
आपका साथी