शिवहर में कपड़ा व्यवसायी और मुखिया से रंगदारी मांगने वाला धराया

शिवहर में पुलिस गिरफ्त में रंगदारी का आरोपी।

पुरनहिया थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस टीम ने ठिकहा गांव में छापेमारी कर मुखिया समेत कई लोगों से रंगदारी की मांग करने के आरोपित नीतेश कुमार उर्फ अभय को रंगदारी में प्रयुक्त सिम और मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर लिया।

Publish Date:Tue, 01 Dec 2020 06:38 PM (IST) Author: Vinay Pankaj

शिवहर, जेएनएन। पिछले तीन दिनों से कपड़ा व्यवसायी और मुखिया समेत कई लोगों से रंगदारी की मांग कर आतंक का पर्याय बना शातिर नीतेश कुमार उर्फ अभय कुमार आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। पुरनहिया थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार गुप्ता के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने पुरनहिया थाना क्षेत्र के ठिकहा गांव में छापेमारी कर नीतेश कुमार उर्फ अभय को रंगदारी में प्रयुक्त सिम और मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपित ने पुरनहिया के कपड़ा व्यवसायी दया शंकर सिंह और हथिसार पंचायत के मुखिया योगेंद्र साह से रंगदारी मांगने की बात स्वीकार की है। 

बताते चलें कि 29 नवंबर को पुरनहिया स्थित शुभम वस्त्रालय के मालिक दयाशंकर सिंह से उनके मोबाइल पर कॉल कर बतौर रंगदारी 10 लाख रुपये की मांग की गई थी। वहीं रंगदारी अदा नही करने पर हत्या की धमकी दी गई थी। इसके आलोक में कपड़ा व्यवसायी दया शंकर सिंह ने पुरनहिया थाने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जबकि, 26 नवंबर को इसी मोबाइल से कॉल कर हथिसार पंचायत के मुखिया योगेंद्र साह से भी पांच लाख रुपये रंगदारी के रूप में मांगी गई थी। मुखिया को भी रंगदारी नहीं देने पर हत्या की धमकी दी गई थी।

कपड़ा व्यवसायी द्वारा दर्ज प्राथमिकी के आलोक में पुलिस ने रंगदारी में प्रयुक्त मोबाइल नंबर के कॉल डिटेल खंगालना शुरू किया। वहीं लोकेशन के आधार पर ठिकहा गांव में छापेमारी कर ठिकहा निवासी नीतेश कुमार उर्फ अभय को दबोच लिया। उससें सघन पूछताछ की गई, जिसमें उसने अपना गुनाह कबूल किया।

पुलिस ने नीतेश के पास से रंगदारी में प्रयुक्त मोबाइल समेत सिम भी बरामद कर लिया है। इसकी जानकारी एसडीपीओ राकेश कुमार ने दी हैं। एसडीपीओ ने बताया कि आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.