Cowin Covid 19 Vaccine registration: आरडीएस कॉलेज के शिक्षक कोविड वैक्सीनेशन के लिए कर रहे प्रेरित

Cowin Covid 19 Vaccine registration कोविड-वैक्सीनेशन और प्लाज्मा दान के लिए ऑनलाइन जागरूकता अभियान में प्राध्यापकों ने लिया हिस्सा। वैक्सीन ले चुके शिक्षकों एवं कर्मचारियों ने अपने अनुभव को साझा किया। कोविड-वैक्सीनेशन और प्लाज्मा दान के लिए प्राध्यापकों में ऑनलाइन जागरूकता अभियान चलाया गया।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 08:05 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 08:05 AM (IST)
Cowin Covid 19 Vaccine registration: आरडीएस कॉलेज के शिक्षक कोविड वैक्सीनेशन के लिए कर रहे प्रेरित
कोविड-वैक्सीनेशन और प्लाज्मा दान के लिए प्राध्यापकों में ऑनलाइन जागरूकता अभियान चलाया गया।

मुजफ्फरपुर, जासं। Cowin Covid 19 Vaccine registration: आरडीएस कॉलेज ने गुरुवार को कोविड-वैक्सीनेशन और प्लाज्मा दान के लिए प्राध्यापकों में ऑनलाइन जागरूकता अभियान चलाया। इस दौरान वैक्सीन ले चुके शिक्षकों एवं कर्मचारियों ने अपने अनुभव को साझा किया। विषय प्रवेश कार्यक्रम की संचालिका डॉ. पयोली ने कराया। कहा कि कोरोना से इस लड़ाई में साहस एवं दुस्साहस के बीच की सीमा रेखा का उल्लंघन न करें। आत्म परीक्षण के साथ अपने एवं परिवार का ख्याल रखें। सकारात्मक सोच के साथ इस जंग को जीतने का प्रयास करना चाहिए।

अध्यक्षता प्राचार्य डॉ. अमिता शर्मा ने की। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरडीएस कॉलेज परिसर में स्वास्थ्य विभाग एवं प्रशासन की मदद से कोविड-वैक्सीनेशन और प्लाज्मा डोनेशन शिविर लगाया जाएगा। उन्होंने सभी युवाओं से अपील की है कि आप सब आगामी वैक्सीनेशन शिविर में भाग लेकर कोरोना को इस जंग में हरा दें। प्लाज्मा थेरेपी पर भी विस्तार से जानकारी दी। अंग्रेजी विभाग की अध्यक्ष डॉ. अनीता घोष एवं मनोविज्ञान विभाग के अध्यक्ष डॉ. रजनीश कुमार गुप्ता ने हारेगा कोरोना जीतेंगे हम गीत गाकर छात्र छात्राओं को जागरूक किया। अभियान में डॉ. इंदिरा कुमारी, डॉ. अनीता ङ्क्षसह, डॉक्टर एल के साह, प्रो.अनिता घोष, डॉ. रामकुमार, डॉ. रजनीश कुमार गुप्ता, डॉ. राजीव कुमार, प्रो. सुमन लता, प्रो. डेजी, डॉ. ललित किशोर आदि की भागीदारी रही।

बिजली कर्मियों का टीकाकरण

जासं, मुजफ्फरपुर : विभाग के सीएमडी संजीव हंस के आदेश के बाद बिजली कर्मियों को फ्रंटलाइन वॉरियर मानकर कोरोना टीकाकरण शुरू कर दिया गया है। शहर के नगर निगम क्षेत्र और ग्रामीण क्षेत्र के सभी शिविरों और स्वास्थ्य केंद्रों पर बिजली कर्मियों को टीका दिया जा रहा है। जुब्बा सहनी ऑडिटोरियम में बेला पावर सब स्टेशन, चंदवारा आदि इलाके के सभी मानव बल, स्वीच बोर्ड ऑपरेटर, मीटर रीडर आदि ने वैक्सीन ली। कुछ बिजली कर्मी टीका लेने से डर भी रहे हैं, वैसे लोगों को अधिकारियों और साथियों द्वारा प्रेरित किया जा रहा है।  

chat bot
आपका साथी