शिवहर में दरवाजे पर पानी बहाने का विरोध करने पर कुदाल से काट दिया चचेरे भाई का सिर

पुरनहिया थाने के परसौनी गोप गांव में हुई घटना। मृतक की पहचान पुरनहिया थाना क्षेत्र के परसौनी गांव निवासी रउदी साह के पुत्र हीरालाल साह उर्फ हीरालाल गुप्ता (25) के रूप में की गई है। हत्यारोपी की तलाश में छापेमारी तेज पत्नी और बेटी हिरासत में।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 11:44 AM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 11:44 AM (IST)
शिवहर में दरवाजे पर पानी बहाने का विरोध करने पर कुदाल से काट दिया चचेरे भाई का सिर
मामूली विवाद में हत्या के बाद गांव में मचा कोहराम।

शिवहर, जासं। जिले के पुरनहिया थाना क्षेत्र के परसौनी गोप गांव में दरवाजे पर पानी बहाने का विरोध करने पर चचेरे भाई की कुदाल से सिर काटकर हत्या कर दी गई। घटना सोमवार की देररात की है। मृतक की पहचान पुरनहिया थाना क्षेत्र के परसौनी गांव निवासी रउदी साह के पुत्र हीरालाल साह उर्फ हीरालाल गुप्ता (25) के रूप में की गई है। मृतक फेरी लगाकर कपड़ा बेचने का काम करता था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इधर, वारदात को अंजाम देने के बाद हत्या का आरोपी प्रभु साह फरार हो गया। सूचना के बाद एसडीपीओ संजय कुमार पांडेय व पुरनहिया थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार गुप्ता ने सशस्त्र बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। साथ ही हत्यारोपी की पत्नी और पुत्री को हिरासत में लिया हैं। दोनों से पूछताछ जारी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही हैं। जबकि, हत्यारोपी की तलाश में छापेमारी कर रही हैं। घटना की बाबत पुरनहिया थाने में प्रभु साह समेत तीन के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया जारी हैं। वारदात के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया है। 

बताया गया हैं कि, हीरालाल साह फेरी लगाकर कपड़ा बेचने का काम करता था। हीरालाल साह का अपने चचेरे भाई से लंबे समय से भूमि विवाद चल रहा था। सोमवार की रात दरवाजे पर पानी बहाने का विरोध करने पर हीरालाल साह का प्रभु साह से विवाद हो गया। इससे नाराज प्रभु साह ने कुदाल से प्रहार कर हीरालाल साह का सिर काट दिया। बताया गया हैं कि, प्रभु साह, हीरालाल साह को पकड़ कर अपने घर में ले गया और गेट बंद कर उसका सिर काट दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। स्वजनों ने हत्यारोपी पर शराब के नशे में वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया है। बताया गया हैं कि, हत्यारोपी प्रभु साह वर्ष 2007 में गांव के एक युवक की हत्या कर चुका है। इस मामले में उसे सजा भी हुई थी। कुछ वर्ष पूर्व ही वह जेल से बाहर निकला है। 

chat bot
आपका साथी