मुजफ्फरपुर के सकरा में शातिर चोर को दंपती ने धर दबोचा

सकरा थाना क्षेत्र के आधा दर्जन घरों को निशाना बनाने वाले शातिर चोर को सोमवार को दबोच लिया तथा उसकी जमकर पिटाई कर दी। जबकि मौके से उसके साथी फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 05:55 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 05:55 PM (IST)
मुजफ्फरपुर के सकरा में शातिर चोर को दंपती ने धर दबोचा
मुजफ्फरपुर के सकरा में शातिर चोर को दंपती ने धर दबोचा

मुजफ्फरपुर। सकरा थाना क्षेत्र के आधा दर्जन घरों को निशाना बनाने वाले शातिर चोर को सोमवार को दबोच लिया तथा उसकी जमकर पिटाई कर दी। जबकि मौके से उसके साथी फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। पूछताछ मे वह बार-बार अपना नाम बदल कर बताता रहा। थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि वह समस्तीपुर के पूसा का निवासी है। उसके नाम का सत्यापन किया जा रहा है। उसपर चोरी की नीयत से घर में घुसने का आरोप लगाया है। अबतक आवेदन नहीं मिला है। पुलिस अपने स्तर से छानबीन कर रही है।

बताया गया कि सकरा थाना क्षेत्र के विद्याझाप गाव में पिछले दो माह में आधा दर्जन से अधिक घरों में चोरी हुई है। देर रात भी शातिर अपने साथियों के साथ गाव के श्यामदेव पासवान के घर मे चोरी की नीयत से घुसा था। इसी दौरान आहट सुनकर गृहस्वामी और उनकी पत्‍‌नी की नींद खुल गई। कमरे से झाककर देखा तो चार शातिर को सामान तितर-बितर करते पाया। यह देख दोनों ने शोर मचा दी। यह देखकर सभी शातिर भागने लगे। इसी दौरान दंपती ने एक को धर दबोच लिया। इस बीच शोर सुनकर आसपास के लोग लाठी-डंडा लेकर जुट गए। पकड़े गए शातिर की जमकर धुनाई कर बंधक बना लिया। सूचना पर स्थानीय सरपंच मिथिलेश झा भी पहुंचे। सभी ने उससे नाम पता पूछा तो कभी जितेंद्र तो कभी राजेश बता रहा था। इसके बाद सरपंच ने पुलिस को सूचना दी। सकरा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे हिरासत में ले लिया। उससे फरार साथियों का नाम पता और ठिकाने की जानकारी लेने में पुलिस जुटी हुई है।

chat bot
आपका साथी