Sheohar News: भीड़ में गुम हो रहा कोरोना से बचाव का गाइडलाईन, शारीरिक दूरी का पालन नहीं

शिवहर: शहर की फल और सब्जी मंडी में उमड़ी भीड़ में उड़ रहा कोविड -19 गाइडलाइन।

Sheohar Coronavirus News Udpate जिले में कोरोना के बढ़ते संक्रमण और लगातार फैलते दायरों के बीच लोगों की बेपरवाही बरकार है। प्रशासनिक सख्ती के बावजूद शारीरिक दूरी का पालन नही। बाजार बैंक और सार्वजनिक स्थलों पर उमड़ी रही भीड़ में गाइडलाइन का पालन नहीं।

Murari KumarWed, 14 Apr 2021 04:05 PM (IST)

शिवहर, जागरण संवाददाता। जिले में कोरोना के बढ़ते संक्रमण और लगातार फैलते दायरों के बीच लोगों की बेपरवाही बरकार है। बैंक से लेकर बाजार तक और दुकान से लेकर सार्वजनिक स्थलों पर लोगों की लिस तरह से भीड़ उमड़ रही है, उससे न केवल सुरक्षा की कड़ी टूट रही है, बल्कि संक्रमण के फैलाव की आशंका भी बढ़ रही है। जिले के कुछ इलाकों को छोड़ दें तो अधिकांश इलाकों में कोविड-19 गाइडलाइन का उल्लंघन हो रहा है। कुछ इलाकों में प्रशासनिक सख्ती की वजह से लनोग मास्क का उपयोग कर रहे है। लेकिन अधिकांश इलाकों में भीड़ की तस्वीर भयावह दिख रही है।

 शिवहर, पुरनहिया और पिपराही में बैंकों में लगी कतार सवार खड़े कर रही है। कई बैंकों में कोविड-19 गाइडलाइन का पालन कराने की कोई व्यवस्था नहीं दिख रही है। शिवहर शहर के बाजारों की भी यही स्थिति है। सब्जी मंडी, फल मंडी और मेनरोड में लोगों की उमड़ी भीड़, तमाम प्रशासनिक आदेश-निर्देश की हवा निकाल रही है। तरियानी, तरियानी छपरा, सुमहूति और नरवारा में लोग बगैर मास्क के निकल रहे है। बस और टेंपो में यात्रियों को पूर्व की तरह ही सफर कराया जा रहा है।

 बताते चलें कि, नवरात्र और रमजान को लेकर बाजारों में अब लोगों की भीड़ बढ़ रही है। जबकि, कोरोना की दूसरी लहर के बीच जिले में पिछले 13 दिनों से लगातार नए संक्रमित मिल रहे है। इस सीजन में अबतक 67 नए संक्रमित मिल चुके है। जबकि, 55 केस एक्टिव है। डीएम के निर्देश पर प्रशासनिक टीमें लगातार अभियान चला रही है। बगैर मास्क निकले लोगों से जुर्माना वसूला जा रहा है। लेकिन प्रशासनिक सख्ती के बावजूद इसके लोग बेपरवाह बने हुए है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.