बिजली की आंख मिचौनी से कई इलाकों के उपभोक्ता परेशान

बिजली की आंख मिचौनी से शहर के कई इलाकों के उपभोक्ता मंगलवार को परेशान हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 01:55 AM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 01:55 AM (IST)
बिजली की आंख मिचौनी से कई इलाकों के उपभोक्ता परेशान
बिजली की आंख मिचौनी से कई इलाकों के उपभोक्ता परेशान

मुजफ्फरपुर : बिजली की आंख मिचौनी से शहर के कई इलाकों के उपभोक्ता मंगलवार को परेशान हो गए। सुबह करीब पौने सात बजे गई बिजली दस बजे दिन में आई। पता चला कि मुशहरी में जर्जर तार फिर से टूट गया था। सुबह ही बिजली बंद हो जाने से रोहुआ सहित अन्य मोहल्ले में पानी की भारी किल्लत हो गई।

रोहुआ के रंजीत कुमार, सरोज कुमार आदि ने बताया कि बिना नहाए और बिना नाश्ता किए ही काम पर निकलना पड़ा। एमआइटी पावर सब स्टेशन के बगल के मोहल्ले में भी यही हाल रहा। उक्त मोहल्ले में वोल्टेज में उतार-चढ़ाव होने लगा। इसकी सूचना पावर स्टेशन को दी गई। दो घंटे बाद स्थिति में सुधार हुआ। उस मोहल्ले के लोग भी बिना स्नान-ध्यान के घर से काम पर निकल गए। शहर के इस्लामपुर रोड में काफी देर ट्रिपिंग के कारण लोगों के मोटर नहीं चल सके। इसके कारण पानी की भारी परेशानी हुई। रवि कुमार की शिकायत पर बिजली सही हुआ तो, कुछ देर बाद फेज उड़ने से फिर बिजली चली। अरबन-दो इलाके के नरमा में चार घंटे विद्युत आपूर्ति बाधित रही।

इन इलाकों में आज नहीं रहेगी बिजली

भिखनपुरा पावर सब स्टेशन इलाके के टाउन-1 फीडर के पारलेजी गोदाम के समीप केबल तार लगाया जाएगा। इसको लेकर सुबह 10 से शाम पांच बजे तक बुधवार को बिजली बंद रहेगी। मिस्कॉट पावर सब स्टेशन के अघोरिया बाजार चौक फीडर के जाकरिया कॉलोनी और अब्दुल रजाक कॉलोनी की बिजली बंद रहेगी। सिकंदरपुर पावर सब स्टेशन एरिया में गरीब स्थान फीडर की बिजली सुबह 11 से दोपहर तीन बजे तक बंद रहेगी। टावर चौक से लेकर अखाड़ाघाट रोड, कुंडल मोहल्ला तक का इलाका प्रभावित रहेगा।

chat bot
आपका साथी