मुजफ्फरपुर में बांग्लादेश मुक्ति संग्राम पर संगोष्ठी का आयोजन करेगी कांग्रेस

प्रदेश अध्यक्ष डा. झा ने कहा कि 50 वर्ष पूरे होने पर बांग्लादेश मुक्ति संग्राम मोर्चा विषय पर राज्य के सभी जिलों में सेमिनार एवं कार्यक्रमों का आयोजन करेगी। मुजफ्फरपुर जिले में भी यह कार्यक्रम आयोजित होगा जिसका संयोजक मुकेश त्रिपाठी को बनाया गया है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 11:48 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 11:48 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में बांग्लादेश मुक्ति संग्राम पर संगोष्ठी का आयोजन करेगी कांग्रेस
मुजफ्फरपुर जिले में भी यह कार्यक्रम आयोजित होगा, जिसका संयोजक मुकेश त्रिपाठी को बनाया गया है।

मुजफ्फरपुर, जासं। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर रविवार को स्मरणोत्सव कमेटी की राज्य के सभी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्षों की आनलाइन बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डा. मदन मोहन झा ने की। बैठक में मुख्य रूप से बिहार प्रभारी भक्त चरण दास एवं प्रदेश संयोजक जया मिश्रा, प्रदेश कांग्रेस आइटी सेल के अध्यक्ष सौरभ सिन्हा समेत सभी बड़े नेता शामिल हुए। प्रदेश अध्यक्ष डा. झा ने कहा कि 50 वर्ष पूरे होने पर बांग्लादेश मुक्ति संग्राम मोर्चा विषय पर राज्य के सभी जिलों में सेमिनार एवं कार्यक्रमों का आयोजन करेगी। मुजफ्फरपुर जिले में भी यह कार्यक्रम आयोजित होगा, जिसका संयोजक मुकेश त्रिपाठी को बनाया गया है। इस कमेटी में चार अन्य सदस्य भी शामिल है जिसकी विस्तृत सूची अविलंब प्रदेश मुख्यालय को सौंपी जाएगी। बैठक में जिलाध्यक्ष अरङ्क्षवद कुमार मुकुल ने कहा कि कार्यक्रम की समीक्षा हेतु सोमवार को तिलक मैदान स्थित जिला कार्यालय पर बैठक बुलाई गई है जिसके माध्यम से कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार कर प्रदेश मुख्यालय को सौंपी जाएगी। साथ ही इसके माध्यम से वीर सैनिकों के साहस एवं बलिदान तथा तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के मजबूत विदेश नीति को याद किया जाएगा। शहीद परिवारों को सम्मानित किया जाएगा। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से कांग्रेस सोशल मीडिया आइटी सेल के जिलाध्यक्ष वेद प्रकाश, नगर अध्यक्ष सविता श्रीवास्तव, नगर-दो के अध्यक्ष सुरेश चंद्रवंशी, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष मनोवर आजम, लोक क्रांति यादव शामिल हुए। 

सीओ को धमकी देने वाले की गिरफ्तारी को राजद करेगा आंदोलन

सरैया, संस : मनिकपुर मध्य विद्यालय के प्रांगण में राजद नेता शंकर प्रसाद यादव ने कार्यकर्ताओं की बैठक में कहा कि सीओ को धमकी देने वाले मामले की जांच राजद की पांच सदस्यी कमेटी करेगी। वहीं मामला में बने अभियुक्त विधायक के भाई की गिरफ्तारी एक सप्ताह में नहीं हुई तो राजद प्रखंड से लेकर जिला मुख्यालय तक आंदोलन करेगा।

उन्होंने कहा कि प्रखंड व अंचल सहित तमाम कार्यालयों में कमीशनखोरी के खेल में अधिकारी को धमकाया जा रहा है। राजद मामले को लेकर चुप नहीं बैठेगा। अंचल कार्यालय के अधिकारी व कर्मचारी हड़ताल पर चले गए हैं। इससे जनता को परेशानी हो रही है। अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष रविंद्र पासवान ने की। मौके पर रामबाबू साह, हरेंद्र राम, प्रेम गुप्ता, सुरेंद्र राय, शोएब राही, राम नरेश भक्त, पंकज कुमार, कन्हैया लाल पटेल, मंजय राय आदि थे।  

chat bot
आपका साथी