Bihar: मुजफ्फरपुर कोर्ट में सांसद पशुपति कुमार पारस व प्रिंस राज पर परिवाद दायर, 21 जून को होगी सुनवाई

Split in LJP हाजीपुर के सांसद पशुपति कुमार पारस व समस्तीपुर के सांसद प्रिंस राज पर मुजफ्फरपुर सीजेएम कोर्ट में वुधवार को परिवाद दायर कराया गया है। यह परिवाद सदर थाना क्षेत्र के पताही निवासी कुंदन कुमार ने दायर कराया है।

By Murari KumarEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 04:01 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 04:01 PM (IST)
Bihar: मुजफ्फरपुर कोर्ट में सांसद पशुपति कुमार पारस व प्रिंस राज पर परिवाद दायर, 21 जून को होगी सुनवाई
मुजफ्फरपुर में सांसद पशुपति कुमार पारस व प्रिंस राज समेत अन्य पर परिवाद

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। Split in LJP: हाजीपुर के सांसद पशुपति कुमार पारस (Pashupati Kumar Paras) व समस्तीपुर के सांसद प्रिंस राज (Prince Raj) पर मुजफ्फरपुर सीजेएम कोर्ट (Muzaffarpur CJM co) में बुधवार को परिवाद दायर कराया गया है। यह परिवाद सदर थाना क्षेत्र के पताही निवासी कुंदन कुमार ने दायर कराया है। जिसमें इन दोनों सांसद के अलावा पांच अन्य अज्ञात को आरोपित किया गया है। कोर्ट ने परिवाद पर सुनवाई के लिए 21 जून की तिथि निर्धारित किया है।

यह लगा आरोप

परिवाद में आवेदक ने कहा कि धोखाधड़ी व विश्वासघात कर सोची समझी साजिश के तहत यह जानते हुए कि चिराग पासवान जमुई के सांसद है, जिनके हाथों में लोक जन शक्ति पार्टी की पूरी कमान है। साथ ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष है , जिस जिम्मेवारी को वे बखूबी निर्वाहन करते आ रहे है। इसके वाबजूद अभियुक्तगण पार्टी के अन्य सांसदों व नेताओं को बहका कर वास्तविक तथ्यों को छुपाते हुए पार्टी के खिलाफ खुद बगावत करते हुए लोक जन शक्ति पार्टी का कमान अपने हाथों में ले लिए है।

chat bot
आपका साथी