Muzaffarpur News: आयुक्त मनीष कुमार ने किया झंडोत्तोलन, बोले- निरंतर विकास के पथ पर आगे बढ़ता रहेगा तिरहुत प्रमंडल

Republic Day 2021 Muzaffarpur News प्रमंडलीय आयुक्त मनीष कुमार ने किया झंडोत्तोलन। पंडित नेहरू स्टेडियम में मुख्य कार्यक्रम का आयोजन। आयुक्त ने कोरोना काल में क्वारंटाइन सेंटरों पर दी गई सुविधा का जिक्र किया। कोरोना जांच व टीकाकरण की स्थिति को बेहतर बताया।

By Murari KumarEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 12:43 PM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 12:43 PM (IST)
Muzaffarpur News: आयुक्त मनीष कुमार ने किया झंडोत्तोलन, बोले- निरंतर विकास के पथ पर आगे बढ़ता रहेगा तिरहुत प्रमंडल
त‍िरंगे को सलामी देतीं सांसद वीणा देवी, विधान पार्षद दिनेश सिंह और उप विकास आयुक्त डॉ शिव कुमार झा।

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। प्रमंडलीय आयुक्त मनीष कुमार ने पंडित नेहरु स्टेडियम में गणतंत्र दिवस पर झंडोत्तोलन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि विकास के पथ पर प्रमंडल के जिले लगातार आगे बढ रहे हैं। सामाजिक सौहार्द भी कायम है। कोरोना के साथ जिले में बाढ़ के कारण विपरीत परिस्थिति पैदा हुई। इस अवधि में प्रशासन व पुलिस ने धैर्य से काम किया।

Photo - नगर निगम कार्यालय पर गणतंत्र दिवस पर झंडा फहराने के बाद जय हिंद का नारा लगाते मेयर सुरेश कुमार

आयुक्त ने कोरोना काल में क्वारंटाइन सेंटरों पर दी गई सुविधा का जिक्र किया। कोरोना जांच व टीकाकरण की स्थिति को बेहतर बताया। जल जीवन हरियाली योजना में बेहतर काम हो रहा है। अनुसूचित जाति व जनजाति के कल्याण के कार्य किए जा रहे। सात निश्चय योजना का लाभ ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को मिल रहा है। योजना का क्रियान्वयन पारदर्शिता के साथ हो रहा है।

 आयुक्त ने परेड का भी निरीक्षण किया। कोरोना को देखते हुए इस बार तीन विभागों की ही झांकी निकाली गई। शिक्षा विभाग की झांकी को प्रथम पुरस्कार मिला। वहीं एसएसबी बेला को सर्वश्रेष्ठ परेड का पुरस्कार दिया गया। आयोजन में वैशाली सांसद वीणा देवी, एमएलसी दिनेश प्रसाद सिंह,  आइजी गणेश प्रसाद, डीएम प्रणव कुमार,  एसएसपी जयंत कांत समेत सभी पदाधिकारी मौजूद थे।

इसके अलावा आयुक्त कार्यालय, समाहरणालय समेत सभी सरकारी कार्यालयों में झंडोत्तोलन किया गया।

chat bot
आपका साथी