मीनापुर के कोयला व चायपत्ती व्यवसायी को नशाखुरानो ने लूटा

मीनापुर के वासदेव छपरा गांव के कोयला व चायपत्ती व्यवसायी सीताराम साह (60) को नशा खिलाकर बेहोश कर लूटपाट की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 01:23 AM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 01:23 AM (IST)
मीनापुर के कोयला व चायपत्ती व्यवसायी को नशाखुरानो ने लूटा
मीनापुर के कोयला व चायपत्ती व्यवसायी को नशाखुरानो ने लूटा

मुजफ्फरपुर : मीनापुर के वासदेव छपरा गांव के कोयला व चायपत्ती व्यवसायी सीताराम साह (60) को नशा खिलाकर बेहोश कर लूटपाट की। बेहोशी की हालत में उन्हें सदर थाना के भगवानपुर के निकट सड़क किनारे फेंक दिया। वे शुक्रवार को पश्चिम बंगाल से ट्रेन से शुक्रवार की रात मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंचे थे। स्थानीय लोगों की सूचना पर सदर थाना के एएसआइ डीके तिवारी वहां पहुंचे और बेहोश व्यवसायी को उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। व्यवसायी की बंडी में अंदर की जेब से चार हजार रुपये व एक डायरी मिली है। कुछ कपड़े उनके आसपास फेंका हुआ मिला है। डायरी में कुछ मोबाइल नंबर मिले हैं। इसी नंबर के आधार पर उनके स्वजनों को पुलिस ने सूचना दी। सूचना पर उनका भतीजा सदर अस्पताल पहुंचा।

पश्चिम बंगाल में कोयला व चायपत्ती का व्यवसाय : सीताराम साह के भतीजा ने पुलिस को बताया कि उनका पश्चिम बंगाल में कोयला व चायपत्ती का व्यवसाय है। वे पिछले छह माह से पश्चिम बंगाल में ही रह रहे थे। शुक्रवार को ट्रेन से मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पहुंचे थे। वहां से वासुदेव छपरा स्थित घर आने वाले थे। शनिवार की सुबह तक वे घर नहीं पहुंचे। इसी दौरान पुलिस ने उन लोगों को सूचना दी तो वे लोग अस्पताल पहुंचे। चाचा के पास कितने रुपये थे, इसकी जानकारी नहीं मिली है।

घर जाने के क्रम में नशाखुरानी गिरोह का बने होंगे शिकार : पुलिस ने आशंका व्यक्त की है कि व्यवसायी जब मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन से घर जाने के लिए निकले होंगे तो किसी वाहन वाले नशाखुरानी गिरोह के झांसे में आ गए होंगे। नशाखुरानो ने उन्हें किसी खाद्य या पेय पदार्थ में नशा मिलाकर खिला-पिला दिया होगा। जिससे वे बेहोश हो गए होंगे। लूटपाट के बाद बेहोशी की अवस्था में उन्हें सड़क किनारे फेंक दिया। बंडी के अंदर की जेब में रखे रुपये पर नशाखुरानो की नजर नहीं पड़ने के कारण बच गया।

chat bot
आपका साथी