नदी में डूबे तीनों बच्चों के शव बरामद

तुर्की ओपी के मधौल से गुजरने वाली फरदो नदी से बुधवार को राज्य आपदा प्रबंधन की टीम (गोताखोर)ने तीनों बच्चों का शव बरामद कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 01:39 AM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 01:39 AM (IST)
नदी में डूबे तीनों बच्चों के शव बरामद
नदी में डूबे तीनों बच्चों के शव बरामद

मुजफ्फरपुर : तुर्की ओपी के मधौल से गुजरने वाली फरदो नदी से बुधवार को राज्य आपदा प्रबंधन की टीम (गोताखोर)ने तीनों बच्चों का शव बरामद कर लिया। बता दें कि मंगलवार की सुबह मवेशी के लिए चारा काटने गए मधौल के तीन बच्चे नदी में डूब गए थे। इनमें उपेंद्र राय की पुत्री अंशु कुमारी, शभू राय की पुत्री काजल कुमारी उर्फ राधिका एवं अवधेश राय का पुत्र रौशन कुमार शामिल है। दोपहर बाद से स्वजन ग्रामीणों की मदद से तीनों बच्चों की खोज करने लगे थे। शाम को राज्य आपदा प्रबधन की टीम खोजने पहुंची थी, लेकिन शाम होने के कारण खोज अभियान रोक दिया गया था।बुधवार की सुबह टीम ने नदी में खोज शुरू कर दी। एक शव घटनास्थल के समीप एवं दो शवों को दरियापुर कफेन के समीप से बरामद कर तुर्की ओपी पुलिस को सौंप दिया गया। शव बरामद होते ही मृतकों के स्वजन चीत्कार मारने लगे। कुढ़नी व्यापार मंडल अध्यक्ष महेश राय ने सीओ से मृतक के आश्रितों को प्रति आश्रित 10 लाख मुआवजा देने की माग की। सीओ पंकज कुमार ने तीनों मृतकों के आश्रित को चार-चार लाख रुपये के मुआवजे का चेक सौंपा। तुर्की ओपी प्रभारी रामविनय कुमार ने बताया की शवों को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है।

मुशहरी में फ्लैग मार्च, पियक्कड़ों पर चटकाईं लाठिया

पंचायत चुनाव व दुर्गापूजा के मद्देनजर मुशहरी पुलिस ने बुधवार को डुमरी व नरौली पंचायत में फ्लैग मार्च निकाला। ताड़ी दुकानों पर देसी शराब की जांच की और पियक्कड़ों पर लाठिया चटकार्इं। थानाध्यक्ष शशिभूषण कुमार ने ताड़ी दुकानदारों को हिदायत दी कि अगर उनकी दुकान में शराब मिली तो वे बख्शे नहीं जाएंगे। उन्होंने दुकान पर मजमा न लगाने की भी हिदायत दी। आपसी सद्भाव व भाईचारा कायम रखने की सलाह दी। मौके पर सहायक अवर निरीक्षक विजय कुमार सिंह व पुलिस बल के जवान थे।

chat bot
आपका साथी