CM Nitish Kumar की मंत्री ने कार्यकर्ताओं को बताया जदयू को नंबर वन बनाने का मंत्र

खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री ने मधुबनी में कार्यकर्ताओं से की अपील अधिक से अधिक युवाओं को जदयू से जोड़ें । सीएम के विकास एवं जन कल्याणकारी कार्यों से जन-जन को अवगत कराने के लिए कहा ।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 11:48 AM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 11:48 AM (IST)
CM Nitish Kumar की मंत्री ने कार्यकर्ताओं को बताया जदयू को नंबर वन बनाने का मंत्र
प्रभारी मंत्री ने जदयू कार्यकर्ताओं संग की समीक्षा बैठक। फोटो- जागरण

मधुबनी, जासं। राज्य की खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री सह जिले की प्रभारी मंत्री लेसी सिंह ने जिला अतिथि गृह में पार्टी कार्यकर्ताओं संग समीक्षा बैठक की। जदयू जिलाध्यक्ष सत्येंद्र कामत की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में प्रभारी मंत्री लेशी सिंह ने जिले के विभिन्न प्रखंड से आए हुए जदयू प्रखंड अध्यक्षों एवं पार्टी के जिलास्तरीय पदाधिकारियों से उनकी समस्याएं सुनी और उनका आवेदन प्राप्त किया। प्रभारी मंत्री ने जदयू कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया कि अपने-अपने बूथ को मजबूत बनाएं। नए लोगों एवं विशेषरुप से युवाओं को जदयू संगठन से जोड़ें। 

सीएम नीतीश कुमार के द्वारा किए गए कार्यों से जन-जन को अवगत कराएं। उन्होंने कहा कि निचले स्तर पर भी अगर कोई कार्यकर्ता अच्छा काम करेगा तो उन्हें भी प्रदेश स्तर से बड़ी जिम्मेदारी दी जाएगी। विभिन्न प्रखंड से समस्या संबंधी प्राप्त आवेदनों का अतिशीघ्र निष्पादन करने का आश्वासन भी प्रभारी मंत्री ने दिया। वहीं, जदयू जिलाध्यक्ष सत्येंद्र कामत ने पार्टी कार्यकर्ताओं को ईमानदारी व निष्ठापूर्वक अपने कार्यों को धरातल पर उतारने का आह्वान किया। जिन क्षेत्रों में बाढ़ व बारिश की समस्याओं से लोग त्रस्त हैं उन गांव की प्रखंडवार सूची बनाकर जिला कार्यालय को अविलंब उपलब्ध कराने का अनुरोध किया।

बैठक में विधायक सुधांशु शेखर, जगत नारायण सिंह, डॉ. शिव कुमार यादव, रामबाबू सिंह, वशिष्ठ मंडल, कुंवरजी झा, विक्रमशीला देवी, फूलदेव यादव, जहीर परसौनवी, संजीव कुमार झा मुन्ना, संगीता ठाकुर, संतोष साह, किशन मंडल, भरत चौधरी, प्रभात रंजन, शशि भूषण सिंह, जहीर मलमली, मनीष सिंह, सन्नी सिंह, सरिता कुमारी, सीमा मंडल, सोनी कुमारी, अविनाश कुमार सिंह गॉड, विश्वजीत सिंह, विपिन सिंह, पप्पू सिंह, दिनेश भगत, पप्पू पटेल, भाजपा नेता रंधीर ठाकुर सहित जदयू के कई नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे। 

chat bot
आपका साथी