CM नीतीश कुमार ने भयादोहन के वातावरण से बिहार को बाहर निकाला, दरभंगा में बोले-आरसीपी, अब विकास में रिकॉर्ड

Bihar politics केंद्रीय इस्पात मंत्री आरसीपी सिंह ने एनडीए गठबंधन के उम्मीदवार के पक्ष में किया जनसंपर्क सरकार की उपलब्धियों को लोगों के बीच रखा। मंत्री ने नीतीश कुमार के शासन को बिहार के लिए स्वर्णिम काल कहा।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 04:50 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 04:50 PM (IST)
CM नीतीश कुमार ने भयादोहन के वातावरण से बिहार को बाहर निकाला,  दरभंगा में बोले-आरसीपी, अब विकास में रिकॉर्ड
दरभंगा में जनसंपर्क करते केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह व अन्य। जागरण

कुशेश्वरस्थान, जासं। कुशेश्वरस्थान विधानसभा उप चुनाव में एनडीए गठबंधन प्रत्याशी अमन भूषण हजारी के पक्ष में चार दिवसीय जनसंपर्क अभियान के दूसरे दिन मंगलवार को केंद्रीय इस्पात मंत्री आरसीपी सिंह ने दो दर्जन से अधिक पंचायत तथा गांवों में जन संपर्क किया। इस दौरान वे बिरौल तथा कुशेश्वरस्थान प्रखंड के डूमरी, हाटी, उचटी, ठीका, पघारी, भदहर, नदीयानी, फकीरना, चातर, औराही, गौरा, बहमपुर समेत कई गांव एवं पंचायतों में आम लोगों के बीच केंद्र एवं बिहार की एनडीए सरकार की जमकर तारीफ की। लोगों के बीच सरकार की उपलब्धियों को रखा।

मंत्री ने 2005 से अबतक के नीतीश कुमार के शासन को बिहार के लिए स्वर्णिम काल बताते हुए कहा कि लालू राबडी के कथित जंगलराज ने बिहार का सर्वनाश कर दिया। लूट, हत्या, अपहरण जैसे उद्योग तथा भयादोहन के वातावरण से नीतीश कुमार ने भाजपा के सहयोग से बिहार को बाहर निकालकर आज विकास के मानचित्र पर स्थापित किया है जो देश स्तर पर एक रिकार्ड है।

सीएम नीतीश कुमार की सोच तथा छवि को एक विचारधारा बताते हुए कहा कि सड़क स्वास्थ्य शिक्षा मनोरंजन आधारभूत संरचना, शराबबंदी, महिला सशक्तीकरण, जल जीवन हरियाली अभियान, दहेज प्रथा बाल विवाह उन्मूलन अभियान जैसी सोच की आज देश ही नही वरन संयुक्तराष्ट्र संघ तक ने सराहना की है जो बिहार के लिए गर्व की बात है। भाजपा जदयू लोजपा, वीआइपी एवं हम पार्टी के सभी कार्यकर्ता पूरी तन्मयता से लोगों के बीच केंद्र एवं बिहार की एनडीए सरकार के कार्यों की चर्चा करें।

मंत्री के साथ जन संपर्क अभियान में जदयू के जिलाध्यक्ष सह बेनीपुर के बिधायक डा. अजय चौधरी, प्रदेश उपाध्यक्ष शंभूनाथ झा, प्रदेश सचिव प्रफुल्ल कुमार ठाकुर, जिला उपाध्यक्ष एजाज अख्तर खान उर्फ रोमी खान, महिला जिलाध्यक्ष ललिता झा, युवा जदयू के जिलाध्यक्ष राम शंकर सिंह, अति पिछडा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष कन्हैया साह, सवर्ण प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष बिमल चौधरी बिरौल के प्रखंड अध्यक्ष धीरेन्द्र कुमार, कुशेश्वरस्थान के प्रखंड अध्यक्ष राजकुमार राय के साथ साथ युवा जदयू के प्रदेश प्रभारी विशन कुमार बिट्टू, खेलकर प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा, किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विपिन सिंह आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी