मुजफ्फरपुर में पार्षद के विवाह भवन में शराब पार्टी में शामिल लोगों के मिले सुराग

ब्रह्मापुरा स्थित पार्षद राकेश कुमार के विवाह भवन में शराब पार्टी में शामिल दो-तीन लोगों का सुराग पुलिस को मिला है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 02:11 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 02:11 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में पार्षद के विवाह भवन में शराब पार्टी में शामिल लोगों के मिले सुराग
मुजफ्फरपुर में पार्षद के विवाह भवन में शराब पार्टी में शामिल लोगों के मिले सुराग

मुजफ्फरपुर। ब्रह्मापुरा स्थित पार्षद राकेश कुमार के विवाह भवन में शराब पार्टी में शामिल दो-तीन लोगों का सुराग पुलिस को मिला है। ये सभी पार्षद के काफी करीबी बताए जा रहे हैं। इन सभी का यहां आना जाना होता था। पुलिस इन सभी का सत्यापन कर रही है। पुलिस यह भी जांच कर रही है कि शराब पार्टी के दौरान पार्षद वहां मौजूद थे या नहीं। मामले के चार दिनों के बाद भी पुलिस कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है।

गिलास व बोतल की एफएसएल जांच की शुरू नहीं की गई प्रक्रिया : छापेमारी में विवाह भवन से पुलिस ने शराब की बोतल व गिलास बरामद की थी। इसकी एफएसएल से जांच कराई जानी थी। इस प्रक्रिया को भी अब तक शुरू नहीं की गई है। जब्त गिलास को भी सुरक्षित नहीं रखने की भी बात सामने आ रही है। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है। एसएसपी ने बताया कि सभी साक्ष्य सुरक्षित हैं। मामले की जांच की जा रही है।

इंटरनेट मीडिया पर बोतल-गिलास की तस्वीर वायरल : विवाह भवन में चल रही शराब पार्टी की तस्वीर बुधवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें चार गिलास, दो पानी की बोतल व एक सोडा की बोतल दिख रहा है। दूसरी तस्वीर एक मोबाइल की है। हालांकि यह मोबाइल पुलिस जब्त नहीं कर सकी है। वायरल तस्वीर को लेकर दावा किया गया है कि यह उसी विवाह भवन के एक कमरे की है।

यह है मामला : पार्षद के विवाह भवन में शराब पार्टी की सूचना पर 16 अक्टूबर की रात पुलिस ने छापेमारी की थी। वहां से 250 एमएल शराब, गिलास व पानी की बोतलें मिली। इस मामले में पार्षद व विवाह भवन के केयरटेकर को आरोपित किया गया है। दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी