मधुबनी में कपड़ा दुकानदार को गोली मार किया जख्मी, पांच नामजद

Madhubani Crime News मधुबनी ज‍िले लौकही भुतहा चौक पर दुकान बंद कर घर जाने के दौरान अपराधियों ने गोली मारी जख्मी दुकानदार का डीएमसीएच में चल रहा इलाज आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही पुलिस।

Dharmendra Kumar SinghSun, 26 Sep 2021 09:36 PM (IST)
मधुबनी में बेखौफ बदमाशों ने कपड़ा व्‍यवसायी को मारी गोली। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मधुबनी (लौकही), जासं। प्रखंड के भुतहा चौक के समीप निर्मली-कुनौली सड़क पर अपराधियों ने एक कपड़ा दुकानदार को गोली मारकर जख्मी कर दिया है। घटना शनिवार देर रात की बताई जा रही है। गोली चलने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग पहुंचे और जख्मी अवस्था में कपड़ा दुकानदारा को निर्मली चिकित्सालय ले जाया गया जहां से उसे डीएमसीएच, दरभंगा रेफर कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक, भुतहा गांव निवासी करीब 40 वर्षीय सुरेश यादव भुतहा चौक पर रेडिमेड कपड़ों की दुकान चलाते हैं। शनिवार की रात वे अपनी कपड़े की दुकान बंद कर अपने घर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन पर गोली चला दी। गोली लगते ही वह वहीं गिर पड़ा। फिलहाल उसका इलाज डीएमसीएच में चल रहा है।

वहीं, नरहिया ओपी प्रभारी ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पांच लोग नामजद किए गए हैं। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। इधर, इस घटना से क्षेत्र में भय व मातम का माहौल बना हुआ है। लोगों का कहना है कि भुतहा चौक से पिपराही चौक तक अक्सर इस तरह की घटनाएं होती रहती है। पुलिस अपराधियों पर काबू पाने में असफल हो रही है। कुछ लोग इस घटना को आगामी पंचायत चुनाव से जोड़ कर भी देख रहे हैं। लोगों का कहना है कि अपराधी इस तरह की घटनाओं से क्षेत्र में भय का माहौल बनाना चाहते हैं।

दिव्यांग की पान दुकान की कुंडी काट नगद व सामानों की चोरी

अंधराठाढ़ी। अंधराठाढ़ी-अररिया मुख्य मार्ग स्थित ननौर मध्य विद्यालय के पास एक दिव्यांग के पान गुमटी का ताला कुंडी काटकर चोर ने गुल्लक में रखे कुछ पैसे और पांच हजार रुपये के पान मसाला व समान चोरी कर लिए। मुख्य मार्ग के पास हुई चोरी से एक बार फिर रुद्रपुर पुलिस के गश्त की पोल खुल गई। बता दें कि ननौर के अमलेश कामत पुत्र रामेश्वर कामत की ननौर मध्य विद्यालय के पास पान की छोटी सी गुमटी है। अमलेश पूरी तरह दिव्यांग हैं और यही गुमटी उसके जीविकोपार्जन का एकमात्र साधन है। जानकारी के मुताबिक, शनिवार की देर रात चोरों ने ताला कुंडी काटकर दुकान में रखी गुल्लक में रखे रुपये व करीब पांच ह•ाार रुपये के पान मसाला, तंबाकू, सिगरेट आदि चोरी कर लिए। पुलिस को दिए आवेदन के अनुसार सुबह जब अमलेश दुकान पर पहुंचा तो दुकान के टूटे ताले व कटी कुंडी देखकर उसे चोरी हो जाने का पता चला। उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। हालांकि पुलिस ने सूचना के बाद भी मौके पर पहुंचना जरूरी नहीं समझा। पीडि़त को शाम में आने की बात कहकर वापस भेज दिया गया।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.