बंदरा में पुलिस और पब्लिक के बीच झड़प, सड़क जाम

बंदरा के हत्था ओपी क्षेत्र के केवटसा चौक स्थित दुर्गापूजा समिति द्वारा पंडाल बनाए जाने और डीजे बजाने को लेकर रविवार को पुलिस और पब्लिक में तीखी झड़प हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 03:30 AM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 03:30 AM (IST)
बंदरा में पुलिस और पब्लिक के बीच झड़प, सड़क जाम
बंदरा में पुलिस और पब्लिक के बीच झड़प, सड़क जाम

मुजफ्फरपुर। बंदरा के हत्था ओपी क्षेत्र के केवटसा चौक स्थित दुर्गापूजा समिति द्वारा पंडाल बनाए जाने और डीजे बजाने को लेकर रविवार को पुलिस और पब्लिक में तीखी झड़प हो गई। आक्रोशित लोगों ने ओपी पर हंगामा करने के बाद केवटसा चौक पर सड़क जाम कर दी। कई थानों की पुलिस के साथ डीएसपी पूर्वी मनोज पाडेय मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाकर मामले को सुलझाया। इस मामले में दीपक कुमार चौधरी, लालू सहनी व रामबाबू साह को नामजद और सौ से डेढ़ सौ अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। एक नामजद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मालूम हो कि केवटसा में हर साल की तरह इस बार भी दुर्गापूजा समिति ने पंडाल बनाया है। वहां डीजे को हत्था ओपी पुलिस ने ओपी अध्यक्ष कुमार अभिषेक के नेतृत्व में जब्त कर थाने ले आई। बाजा संचालक अनिल कुमार साह को भी हिरासत में ले लिया। इसपर ग्रामीण आक्रोशित हो गए। डीजे और संचालक को रिहा करने की माग को लेकर केवटसा चौक की मुख्य सड़क को जाम कर दिया। ओपी पर जाकर हंगामा किया। हत्था ओपी प्रभारी और सकरा इंस्पेक्टर राकेश कुमार ने दल-बल के साथ आक्रोशित लोगों को समझाकर जाम हटाने की कोशिश की, लेकिन लोग नहीं मानें। इसकी सूचना डीएसपी पूर्वी को दी गई। डीएसपी ने सकरा थाना, बरियारपुर ओपी, गायघाट थाना, बेनीबाद ओपी, मुशहरी थाना, बोचहां थाना, पियर थाना की पुलिस के साथ जामस्थल पर पहुंचे। लोगों को समझाकर शांत कराया।

दुर्गापूजा समिति के सदस्य और ग्रामीणों का कहना था कि क्षेत्र में कई जगहों पर दुर्गापूजा में बाजा बज रहा है। यहीं कार्रवाई की गई। दुर्गापूजा की इजाजत को लेकर हत्था ओपी में लिखित आवेदन भी दिया गया है।

ओपी प्रभारी ने बताया कि कई बार मना करने के बाद भी पूजा पंडाल में तेज आवाज में डीजे बजाया जा रहा था। कार्रवाई करने पर सैकड़ों लोगों ने ओपी परिसर का घेराव कर हंगामा किया। दीपक कुमार चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी