मुजफ्फरपुर में आभूषण कारोबारी हत्याकांड में शूटर की पहचान का दावा

मझौली धर्मदास स्थित दुकान बंद कर सादपुरा धनुका टोला में अपने घर जाने के क्रम में अतरदह आनंद मार्ग में बाइक सवार अपराधियों द्वारा कारोबारी रवि कुमार सोनी की गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई थी। वारदात को अंजाम देने के बाद दूसरे जगह पर ले रखा शरण।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 10:16 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 10:16 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में आभूषण कारोबारी हत्याकांड में शूटर की पहचान का दावा
घटना के बाद उस इलाके के एक सीसीटीवी फुटेज में मिली शूटर की तस्वीर।

मुजफ्फरपुर, जासं। सदर थाना क्षेत्र के अतरदह में चार दिन पूर्व हुई आभूषण कारोबारी की हत्या मामले में पुलिस की तरफ से शूटर की पहचान कर लिए जाने का दावा किया जा रहा। कहा जा रहा कि हाल में ही वह जेल से जमानत पर बाहर आया है। पुलिस का कहना है कि पहचान होने के बाद उसके घर पर विशेष टीम ने बुधवार को छापेमारी भी की, मगर वह घर से फरार मिला। इसके मदेनजर उसके स्वजनों पर दबिश बढ़ाई गई है। हालांकि उसकी गिरफ्तारी नहीं होने से पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठ रहे हैं। बता दें कि हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी विशेष टीम ने जब इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो एक फुटेज में शूटर की तस्वीर मिली। बताया जा रहा कि उक्त फुटेज घटना के कुछ समय बाद का है। हालांकि पुलिस अधिकारियों की तरफ से अभी कुछ स्पष्ट रूप से नहीं कहा जा रहा। कहा गया कि कुछ सुराग मिले हैं जिस पर अभी कार्रवाई चल रही है। बता दें कि शनिवार की रात मझौली धर्मदास स्थित दुकान बंद कर सादपुरा धनुका टोला में अपने घर जाने के क्रम में अतरदह आनंद मार्ग में बाइक सवार अपराधियों द्वारा कारोबारी रवि कुमार सोनी की गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई थी। कहा जा रहा कि वारदात को अंजाम देने के बाद शूटर यहां से दूसरे जगह पर शरण ले रखा है। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि जांच के दौरान कुछ बातें सामने आए हैं जिसके तहत अपराधियों की गिरफ्तारी को कार्रवाई चल रही है। जल्द ही नतीजे सामने आएंगे। 

चोरी की बाइक के साथ दो गिरफ्तार, तीन फरार

कुढऩी (मुजफ्फरपुर), संस: तुर्की ओपी पुलिस ने छाजन से चोरी की बाइक के साथ दो शातिर चोरों को बाइक समेत गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ की गई। उसने पूछताछ में बाइक चोर गिरोह की जानकारी ओपी पुलिस को दी। गिरफ्तार शातिर बाइक चोर तुर्की ओपी के छाजन गोनू का चंदन कुमार एवं रिकी रंजन बताया गया है। उसकी निशानदेही पर छाजन गोनू स्थित बाइक गैरेज में छापेमारी की गई। वहां से तीन बाइक जब्त की गई। पूछताछ के बाद दोनो बाइक चोर को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। ओपी प्रभारी रामविनय कुमार ने बताया कि चरकोरिया से राजेश्वरी देवी के दरवाजे से रविवार की रात बाइक की चोरी हुई थी। बाइक चोर गिरोह के तीन शातिर फरार हैं जिसे शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी