मधुबनी में मुख्य पार्षद ने किया सफाई कर्मियों के बीच मास्क का वितरण, गाइडलाइन का पालन

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए गाइडलाइन का पालन जरूरी है। प्रतिदिन मधुबनी शहर के विभिन्न वार्डो को किया जा रहा सैनिटाइज सभी वार्डों में ब्लीचिंग पाउडर का हो रहा छिड़काव लोगों से उपयोग किया हुआ मास्क यत्र-तत्र न फेंकने की अपील

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 04:10 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 04:10 PM (IST)
मधुबनी में मुख्य पार्षद ने किया सफाई कर्मियों के बीच मास्क का वितरण, गाइडलाइन का पालन
सफाई कर्मियों के बीच मास्क का वितरण करते मुख्य पार्षद व अन्य। जागरण

मधुबनी, जासं। कोरोना की दूसरी लहर के बीच नगर परिषद के करीब एक सौ सफाई कर्मियों के बीच मुख्य पार्षद सुनैना देवी के हाथों मास्क का वितरण किया गया। सभी सफाई कर्मियों को कपड़े की छह-छह मास्क दी गई है। मास्क पाकर सफाई कर्मियों में खुशी थी। मौके पर मुख्य पार्षद सुनैना देवी ने कहा कि कोरोना संक्रमण के बीच शहर को स्वच्छ रखने में सफाई कर्मियों का अहम योगदान सामने आ रहा है। सफाई कर्मियों को कोरोना से बचाव के लिए मास्क के साथ अन्य आवश्यक वस्तु उपलब्ध कराई जा रही है। मौके पर वार्ड पार्षद उमेश प्रसाद, समाजसेवी निर्मल राय, टिंकू कसेरा, प्रमोद राम सहित अन्य लोग मौजूद थे।

शहर में सैनिटाइजेशन कार्य में तेजी :

कोरोना संक्रमण को देखते हुए नगर परिषद की ओर से शहरी क्षेत्र में सैनिटाइजेशन का कार्य तेजी से शुरू कर दिया गया है। मुख्य पार्षद सुनैना देवी ने बताया कि नगर परिषद के वाहन पर एक हजार लीटर वाले सैनिटाइजर टैंक से नगर परिषद के सभी वार्डों को सैनिटाइज करने में तेजी लाई गई है। सैनिटाइजर वाहन द्वारा प्रतिदिन शहर के विभिन्न वार्डों को सैनिटाइज किया जा रहा है। इसके अलावा वार्डों में ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव किया जाएगा। मुख्य पार्षद ने आम लोगों से अपील करते हुए कहा कि उपयोग किए हुए मास्क यत्र-तत्र नहीं फेंकना चाहिए। शहर में डोर टू डोर कचरा का उठाव किया जा रहा है। लोगों को चाहिए कि वे अपने घर का कचरा डोर टू डोर उठाव वाले वाहन को ही दें। बाजार में कचरा चौक-चौराहों पर रखे गए कूड़ेदान में ही डालना चाहिए।

chat bot
आपका साथी