Muzaffarpur News: बाइकर्स बदमाशों पर नकेल कसने को बने चेकिंग प्वाइंट, मगर गिरफ्तारी नहीं

Muzaffarpur News बाइकर्स बदमाशों पर नकेल कसने को लेकर शहर के सात जगहों पर विशेष चेकिंग प्वाइंट बनाए गए है। इन चेकिंग प्वाइंट पर हर दिन वाहनों की जांच हो रही है। मगर दो दिनों के अंदर में बाइकर्स गिरोह के एक भी बदमाश की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

By Murari KumarEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 03:29 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 03:29 PM (IST)
Muzaffarpur News: बाइकर्स बदमाशों पर नकेल कसने को बने चेकिंग प्वाइंट, मगर गिरफ्तारी नहीं
बाइकर्स बदमाशों पर नकेल कसने को बने चेकिंग प्वाइंट।

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। बाइकर्स बदमाशों पर नकेल कसने को लेकर शहर के सात जगहों पर विशेष चेकिंग प्वाइंट बनाए गए है। इन चेकिंग प्वाइंट पर हर दिन वाहनों की जांच हो रही है। मगर दो दिनों के अंदर में बाइकर्स गिरोह के एक भी बदमाश की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। हालांकि इन दो दिनों में बाइकर्स बदमाश की तरफ से एक भी घटना को भी अंजाम नहीं दिया गया है। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि वारदात रोकने  को लेकर ही विशेष चेकिंग प्वाइंट बनाए गए है। उन्होंने कहा कि इसका असर दिखेगा। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन का उल्लंघन कर वाहन चलाने वालों के विरुद्ध भी हर दिन कार्रवाई की जा रही है। हालांकि पिछले रिकार्ड पर गौर करें तो एक पखवारे के भीतर बाइकर्स बदमाशों द्वारा कई वारदातों को अंजाम दिया गया है। मगर एक भी मामले में आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

 गत दिनों अहियापुर थाना के चंद कदमों की दूरी पर बाइकर्स बदमाशों द्वारा हथियार के बल पर कुरियर कंपनी के दफ्तर से 14 लाख रुपये लूट को अंजाम दिया गया था। मगर अब तक अहियापुर थाने की पुलिस द्वारा आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है। हालांकि पुलिस की तरफ से दावा किया जा रहा कि बाइकर्स बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर कार्रवाई चल रही है। इसके बाद नगर थाना क्षेत्र के चंदवारा इलाके में चलती ऑटो से बाइकर्स बदमाशों द्वारा एक यात्री से अस्सी हजार रुपये से भरे बैग को छीन लिया गया था। इसके बाद ब्रहमपुरा थाना के चंद कदमों की दूरी पर बाइकर्स बदमाशों द्वारा ठीकेदार से तीन लाख रुपये से भरे बैग छीन लिए गए। वारदात को अंजाम देकर बदमाश थाना के सामने से भाग निकले। मगर पुलिस को भनक तक नहीं लगी। इसके अलावा और कई घटनाएं हुई। मगर सभी मामलों में प्राथमिकी दर्ज करने के अलावा और कोई कार्रवाई नहीं की जा सकी।

chat bot
आपका साथी