मुजफ्फरपुर में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी, थाने पहुंची शिकायत

नगर थाने के चंदवारा इलाके के एनजीओ संचालक ने की ठगी। रुपये को लेकर जब बनाया गया दबाव तो दफ्तर बंद कर भाग निकला। इसमें शिवहर गौरइया के कमरूजमां को आरोपित बताया है। पुलिस का कहना है कि शिकायत की जांच की जा रही है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 01:23 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 01:23 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी, थाने पहुंची शिकायत
कई युवकों ने बताया कि दबाव बनाने पर रुपये के बदले चेक दिया। वह बाउंस कर गया।

मुजफ्फरपुर, जासं। नगर थाना क्षेत्र के चंदवारा इलाके के एनजीओ संचालक ने नौकरी दिलाने के नाम पर कई लोगों से लाखों रुपये की ठगी कर ली है। रुपये लेकर आरोपित फरार है। शुक्रवार को कई पीडि़तो ने नगर थाने पर पहुंचकर इसकी शिकायत की। इसमें शिवहर गौरइया के कमरूजमां को आरोपित बताया है। पुलिस का कहना है कि शिकायत की जांच की जा रही है। पुलिस को दिए आवेदन में पीडि़त विक्की ने बताया कि आरोपित चंदवारा इलाके में किराये के मकान में एक एनजीओ का संचालन करता है। नौकरी दिलाने के नाम पर कई लड़कों से रुपये ऐंठ चुका है। अब वह फरार चल रहा है। पुलिस ने ठगी के शिकार बने विक्की, मो. दानिश व विकास समेत अन्य से पूछताछ की। इसमें से कई युवकों ने बताया कि दबाव बनाने पर रुपये के बदले चेक दिया। वह बाउंस कर गया। पुलिस ने सभी पीडि़त को भरोसा दिलाया है कि जांच कर आरोपित पर नकेल कसा जाएगा। इसके बाद सभी पीडि़त वहां से निकले। 

मझौलिया व पताही से शराब जब्त, तीन धंधेबाज गिरफ्तार

जासं, मुजफ्फरपुर : विशेष पुलिस टीम ने सदर थाना क्षेत्र के पताही व मझौलिया इलाके में शुक्रवार को शराब की सूचना पर छापेमारी की। इस दौरान भारी मात्रा में शराब जब्त की गई। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। बताया गया कि मझौलिया इलाके से बड़ी संख्या में फ्रूटी शराब जब्त की गई है। इस दौरान तीन धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में इन तीनों ने शराब के धंधे से जुड़े और कई धंधेबाजों के नाम व ठिकाने की जानकारी दी है जिस पर पुलिस की कार्रवाई चल रही है। वहीं पताही रूप स्थित एक बगान में छापेमारी कर 11 कार्टन शराब जब्त की गई है। मगर, धंधेबाज नहीं पकड़े जा सके। कहा गया कि पुलिस को देख सभी धंधेबाज वहां से भाग निकले। बताया जा रहा कि पताही रूप स्थित उक्त बगान में शराब की बड़ी खेप उतारी गई थी जिसे ठिकाना लगाया जा रहा था। इसी बीच सूचना पर जब पुलिस पहुंची तो धंधेबाज भाग निकले। मात्र 11 कार्टन शराब जब्त की गई।  

chat bot
आपका साथी