वोकेशनल परीक्षा के केंद्र में बदलाव

बीआरए बिहार विश्वविद्यालय की ओर से आयोजित होने टीडीसी पार्ट वन टू और थ्री वोकेशनल कोर्स के विद्यार्थियों का परीक्षा केंद्र परिवर्तित किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Dec 2020 02:38 AM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 02:38 AM (IST)
वोकेशनल परीक्षा के केंद्र में बदलाव
वोकेशनल परीक्षा के केंद्र में बदलाव

मुजफ्फरपुर। बीआरए बिहार विश्वविद्यालय की ओर से आयोजित होने टीडीसी पार्ट वन, टू और थ्री वोकेशनल कोर्स के विद्यार्थियों का परीक्षा केंद्र परिवर्तित किया गया है। पूर्वी और पश्चिम चंपारण के विद्यार्थियों का केंद्र पहले से विवि के सोशल साइंस ब्लॉक और एमपीएस साइंस कॉलेज में तय किया था। लेकिन अब इसे बदल दिया गया है। अब इसे एसपी सिंह कॉलेज ऑफ टीचर्स एजुकेशन मोतिहारी पूर्वी चंपारण में परिवर्तित किया गया है। परीक्षा नियंत्रक डॉ.मनोज कुमार ने बताया कि विद्यार्थियों ने परीक्षा केंद्र में बदलाव की मांग की थी। सात दिसंबर को आयोजित होने वाला फूड साइंस एंड क्वालिटी कंट्रोल की परीक्षा 10 दिसंबर को और पांच दिसंबर को आयोजित होने वाली बैचलर ऑफ लाइब्रेरी एंड इंफॉर्मेशन साइंस की परीक्षा 12 दिसंबर को आयोजित की जाएगी। इसके परीक्षा केंद्र में बदलाव नहीं किया गया है।

स्नातक पार्ट थ्री की परीक्षा आगे बढ़ी : बीआरए बिहार विश्वविद्यालय की ओर से दो दिसंबर से शुरू हुई स्नातक पार्ट थर्ड की परीक्षा में दो दिनों की तिथि आगे बढ़ा दी गई है। अब विवि की ओर से 6 और 10 दिसंबर की परीक्षा की तिथि आगे बढ़ा दी गई है। परीक्षा नियंत्रक डॉ. मनोज कुमार ने कहा कि छह दिसंबर की परीक्षा 11 दिसंबर और 10 दिसंबर को आयोजित होने वाली परीक्षा 12 दिसंबर को आयोजित की जाएगी। परीक्षा केंद्रों की ओर से तिथि बढ़ाने का अनुरोध किया गया था। इस दिन कई केंद्रों पर प्रतियोगी परीक्षा का भी संचालन किया जाना है। इसे देखते हुए परीक्षा के कार्यक्रम में बदलाव किया गया है।

chat bot
आपका साथी