मुजफ्फरपुर में सेंट्रल बैंक के कर्मी के साथ की मारपीट, आरोपित गिरफ्तार

मामले में बैंककर्मी प्रभु नारायण सिंह ने काजीमोहम्मदपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें हथौड़ी ताराजीवर के मणिभूषण कुमार को आरोपित किया गया है। कांड दर्ज करने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसे न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 09:23 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 09:23 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में सेंट्रल बैंक के कर्मी के साथ की मारपीट, आरोपित गिरफ्तार
कलमबाग स्थित सेंट्रल बैंक आफ इंडिया की शाखा में हुई घटना, पुलिस ने आरोपित को कब्जे में लिया।

मुजफ्फरपुर, जासं। काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के कलमबाग चौक स्थित सेंट्रल बैंक आफ इंडिया की शाखा में कैश केबिन में बैठे कर्मी के साथ मारपीट की गई। इससे सरकारी कार्य में बाधा पहुंची। शोरगुल पर पहुंचे अन्य कर्मियों के सहयोग से उसे पकड़ लिया गया। सूचना पर स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित को हिरासत में लिया। मामले में बैंककर्मी प्रभु नारायण सिंह ने काजीमोहम्मदपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें हथौड़ी ताराजीवर के मणिभूषण कुमार को आरोपित किया गया है। कांड दर्ज करने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसे न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है। 

बताया गया कि हीरालाल पासवान के नाम से निर्गत 17 हजार के चेक का भुगतान अपने नाम पर कराने के लिए बैंक पहुंचा था। कर्मी ने चेकधारक की खोज की तो आरोपित जबरन अपने खाता में भुगतान के लिए दबाव देने लगा। इन्कार करने पर बैंककर्मी के साथ मारपीट शुरू कर दी। कर्मी की अंगुली टूट गई। बैंककर्मी ने आरोप लगाया कि गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया गया। अन्यकर्मी पहुंचे तो जान बची। पकड़ाने के बाद आरोपित ने भविष्य में देख लेने की धमकी दी। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मुखिया के देवर के घर का ताला तोड़ छह लाख की चोरी

सरैया (मुजफ्फरपुर), संस : जैतपुर ओपी की अमैठा पंचायत की मुखिया रामा देवी के देवर सुरेंद्र सिंह के घर का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने सोमवार की रात छह लाख रुपये से अधिक के जेवर एवं चांदी के बर्तन की चोरी कर ली। गृहस्वामी एवं उनके स्वजन बाहर रहते हैं। सुबह जब मुखिया रामा देवी, उनके पुत्र सुमित कुमार व अन्य लोग जगे तो देखा कि मेन गेट का ताला टूटा हुआ है और गेट खुला हुआ है। इसकी जानकारी जैतपुर ओपी को दी गई।,मौके पर पुलिस ने पहुंचकर घटना की जानकारी ली और कहा कि गृहस्वामी द्वारा आवेदन देने के साथ ही मामले पर छानबीन की जाएगी। मौके पर परिवर्तनकारी जन संघर्ष मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ने अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सरैया को इस मामले से अवगत कराया और कहा कि इस तरह की वारदात आए दिन हो रही है। रात्रि गश्ती मजबूती से की जानी चाहिए। साथ ही ऐसे गिरोह का पता लगाकर उसे गिरफ्तार किया जाना चाहिए। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

chat bot
आपका साथी