लालू प्रसाद यादव को जमानत मिलने पर उत्‍तर ब‍ि‍हार में जश्‍न, जान‍िए कैसे खुशी का इजहार कर रहे कार्यकर्ता

लालू प्रसाद यादव को जमानत म‍िलने के बाद जश्‍न मना रहे कार्यकार्त।

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को जमानत मिलने के बाद लोगों में हर्ष है। शनिवार की शाम जाले प्रखंड अध्यक्ष मांझी पासवान की अगुवाई में अहिल्यास्थान पहुंच कर लोगों ने अहिल्या माता की पीढ़ी पर मत्था टेका एवं प्रसाद चढ़ा कर वितरित किया।

Dharmendra Kumar SinghSat, 17 Apr 2021 10:11 PM (IST)

मुजफ्फरपुर, जासं। ब‍िहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव की जमानत की सूचना पर पूरे उत्‍तर ब‍ि‍हार में राजद कार्यकर्ता जश्‍न मनाने रहे हैं। बोले-गरीबों के मसीहा हैं लालू प्रसाद यादव। बता दें क‍ि रांची उच्च न्यायालय से जमानत मिलने पर पार्टी नेताओं में खुशी की लहर है। युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष मो. कारी सोहैब ने राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को जमानत मिलने पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि लालू यादव  के साथ लाखों करोड़ों गरीब-गुरबों की दुआ है। जल्द ही न्यायालय से सभी मामलों में उनको न्याय मिलेगा और दोष मुक्त साबित होंगे। जिलाध्यक्ष रमेश गुप्ता ने जमानत मिलने पर जूरन छपरा स्थित पार्टी कार्यालय में खुशी मनाई। नेताओं ने लड्डू बांटकर अपनी खुशी का इजहार  किया। 

मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया। 

 पूर्व मुख्यमंत्री सह राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की झारखंड हाईकोर्ट से जमानत मिलने पर महागठबंधन के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। पूर्व मंत्री रामविचार राय ने कहा कि गरीबों के मसीहा लालू प्रसाद यादव को जमानत मिलने पर बिहार नहीं पूरे देश में खुशी का माहौल है। अब यह तय हो गया है कि बिहार की राजनीति में परिवर्तन होगा। उधर, जमानत की खबर मिलते ही शंकर प्रसाद यादव, अधिवक्ता प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष संतोष बसंत, पूर्व मुखिया विनोद कुमार, महेशवर यादव, उपेंद्र कुमार, मुन्ना महतो ने अलग-अलग गावों में मिठाई बांट कर जश्न मनाया। वहीं, जमानत मिलने की खुशी में सत्य नारायण प्रसाद यादव ने बच्चों के बीच कापी- कलम का वितरण किया। मड़वन : लालू प्रसाद यादव की रिहाई की खुशी में राजद नेता संजय राय ने लोगों के बीच मिठाई बांटी तो फारूक आजम ने रोजा रख अल्लाह का शुक्र आता किया। 

राजद सुप्रीमो को मिली जमानत ने कार्यकर्ताओं में किया नई ऊर्जा का संचार 

दरभंगा।  राजद के वरीय नेता सह बहादुरपुर के पूर्व प्रत्याशी आरके चौधरी ने कहा है कि गरीब-दलित व शोषित समाज के उपेक्षित वर्गों के नेता लालू प्रसाद को शनिवार को जमानत मिलने के बाद लाखों गरीब व राजद कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई है। उनमें नई ऊर्जा का संचार हुआ है। लालू जी के बाह आने से गरीब जनता अपने आप को महफूज समझती है। उनके कुशल राजनीतिक नेतृत्व के कारण एक बार फिर से बिहार में राजद समर्थित सरकार बनने की संभावना दिखाई पड़ रही है। वे अपने आवास पर बोल रहे थे। 

श्री चौधरी ने कहा- यह जमानत उस समय मिली है जब पूरे प्रदेश में रमजान एवं चैती दुर्गा पूजा मनाया जा रहा है। कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी के नेतृत्व पर विश्वास जताते हुए कहा कि अब पार्टी सुप्रीमो के बाहर आने से तेजस्वी जी को हर प्रकार से बल मिलेगा और पार्टी अधिक धारदार जानदार और शानदार होगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.