खराब परिणाम से गुस्साए सीबीएसई छात्रों ने ब्रह्मपुरा में की नारेबाजी, सड़क जाम

सीबीएसई 10वीं बोर्ड के रिजल्ट से जिले के कुछ छात्र अभी असंतुष्ट हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Aug 2021 04:43 AM (IST) Updated:Sat, 07 Aug 2021 04:43 AM (IST)
खराब परिणाम से गुस्साए सीबीएसई छात्रों ने ब्रह्मपुरा में की नारेबाजी, सड़क जाम
खराब परिणाम से गुस्साए सीबीएसई छात्रों ने ब्रह्मपुरा में की नारेबाजी, सड़क जाम

मुजफ्फरपुर : सीबीएसई 10वीं बोर्ड के रिजल्ट से जिले के कुछ छात्र अभी असंतुष्ट हैं। उन्हें भविष्य की चिंता सता रही है। वे स्कूल व कोचिग प्रबंधक पर नाराजगी जता रहे हैं। गुरुवार को मिठनपुरा मस्जिद चौक, अखाड़ाघाट व अहियापुर के बाद शनिवार को ब्रह्मपुरा में सड़क जाम कर बवाल करने की छात्रों ने कोशिश की। पुलिस की पहल पर मामला शांत कराया गया। उक्त मार्ग पर दर्जनों हास्पिटल होने से एंबुलेंस का हमेशा आना-जाना रहता है। हाथ में तख्तियां लेकर सीबीएसई के खिलाफ नारेबाजी कर रहे छात्रों को ब्रह्मपुरा थानाध्यक्ष ने समझाकर शांत कराया। कुछ छात्रों ने शिक्षकों पर घूस लेकर अंक बढ़ाने के आरोप भी लगाए।

इधर डीएवी मालीघाट स्कूल में भी कुछ बच्चे अंक कम आने की शिकायत को लेकर पहुंचे। स्कूल प्रबंधन और सीबीएसई के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस बीच प्रबंधन ने पुलिस को बुला लिया। इसके बाद बच्चे शांत हो गए। प्राचार्य डा. भारती नायक ने कहा कि गेट के पास कुछ बच्चे आए थे। उनसे बात की गई। लिखित शिकायत देने को कहा गया। वहीं कुछ स्कूल प्रबंधन के लोगों का कहना हैं कि कम अंक पाने वाले बच्चे अभिभावक की नजर में बने रहने के लिए ऐसा कर रहे हैं। प्री बोर्ड में जिसने लापरवाही दिखाई, ऐसे ही विद्यार्थियों को कम अंक मिले हैं।

वनमाली बने प्रधान सहायक

बिहार विवि की अंगीभूत इकाई नीतीश्वर महाविद्यालय के प्रधान सहायक वनमाली बनाए गए है। प्रभात रंजन के सेवानिवृत्त होने के बाद उन्हें यह जिम्मेदारी मिली। वह मूलरूप से कुढ़नी प्रखंड के दरियापुर कफेन के रहने वाले हैं। प्रधान सहायक बनने पर डा. निखिल रंजन प्रसाद, डा. रणवीर कुमार, अभय कुमार सिंह, विनोद कुमार रजक, प्रभात कुमार, दीपक कुमार, यदुवंश सिंह आदि ने बधाई दी है।

chat bot
आपका साथी