वाहन की ठोकर से युवक की मौत

पारू थाना क्षेत्र के गोपालपुर गाव के समीप एसएच 74 पर अज्ञात वाहन की ठोकर से पारू गाव के महवरिया टोला निवासी स्व. सुरेश चौधरी का 20 वर्षीय पुत्र भोलू कुमार चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 01:35 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 01:35 AM (IST)
वाहन की ठोकर से युवक की मौत
वाहन की ठोकर से युवक की मौत

मुजफ्फरपुर : पारू थाना क्षेत्र के गोपालपुर गाव के समीप एसएच 74 पर अज्ञात वाहन की ठोकर से पारू गाव के महवरिया टोला निवासी स्व. सुरेश चौधरी का 20 वर्षीय पुत्र भोलू कुमार चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गया। एसकेएमसीएच ले जाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि सूचना मिली कि एक युवक जख्मी अवस्था में बाइक के साथ गोपालपुर गाव के पास हाईवे पर पड़ा हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उसे सीएचसी में भर्ती कराया, जहा प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक देख चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच रेफर दिया। वहां ले जाने के दौरान भोलू ने रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया।

साइकिल से भिड़ी बाइक, अधेड़ जख्मी

साहेबगंज के मुख्य बाजार के नवल किशोर चौक के समीप गुरुवार को बाइक व साइकिल में भिड़ंत हो गई। इसमें साइकिल सवार केसरिया थाना के सोंद्रापुर निवासी 50 वर्षीय रामचंद्र मुखिया गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद चालक समेत बाइक को ग्रामीणों ने अपने कब्जे में ले लिया है। वहीं, घायल को पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने एसकेएमसीएच रेफर कर दिया।

पुलिस पर हमले का आरोपित गिरफ्तार

नगर थाने की पुलिस ने गुरुवार को घिरनी पोखर के समीप से पुलिस पर हमला करने के आरोपित मोनू कुमार को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरास में भेजने की कवायद की जा रही। बता दें कि 20 फरवरी को गश्ती पुलिस पर आरोपित ने हमला कर दिया था। इसी मामले में वह फरार चल रहा था।

chat bot
आपका साथी