सड़क हादसे में पत्नी की मौत, पति की हालत गंभीर

मुशहरी थाना क्षेत्र के लीची अनुसंधान केंद्र मुशहरी के समीप सोमवार को सड़क हादसे में मड़वन प्रखंड के विष्णुदत्तपुर निवासी 34 वर्षीय चंदा देवी की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Jul 2021 01:53 AM (IST) Updated:Tue, 06 Jul 2021 01:53 AM (IST)
सड़क हादसे में पत्नी की मौत, पति की हालत गंभीर
सड़क हादसे में पत्नी की मौत, पति की हालत गंभीर

मुजफ्फरपुर : मुशहरी थाना क्षेत्र के लीची अनुसंधान केंद्र, मुशहरी के समीप सोमवार को सड़क हादसे में मड़वन प्रखंड के विष्णुदत्तपुर निवासी 34 वर्षीय चंदा देवी की मौत हो गई। वहीं, उसका पति शिवनाथ साह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इधर, शव गांव में आने पर स्वजनों ने ग्रामीणों की मदद से शुभंकरपुर के समीप मुजफ्फरपुर-देवरिया मार्ग को मुआवजे के लिए जाम कर दिया। जाम लगभग तीन घटे तक रहा। जामस्थल पर किसी अधिकारी के नहीं आने पर लोगों ने इसकी सूचना डीएम को दी। डीएम के निर्देश पर मौके पर काटी पुलिस दलबल के साथ पहुंची। वहीं, मड़वन सीओ सतीश कुमार ने पहुंचकर लोगों को समझा हंगामा शात कराया। स्वजनों को आपदा राहत के तहत चार लाख का चेक देने के आश्वासन पर लोगों ने जाम समाप्त किया। काटी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ ने बताया कि घटना मुशहरी थाना क्षेत्र में हुई है। इसलिए जाच पड़ताल के बाद ही चेक स्वजनों को दिया जाएगा।

घटना के संबंध में बताया गया कि शिवनाथ साह अपने फूफा के घर मुशहरी इलाके में गए थे। वहा से अपने घर बाइक से विष्णुदत्तपुर लौट रहे थे। इसी दौरान अनियंत्रित आटो ने आमने-सामने टक्कर मार दी। इसमें उनकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, वे भी जख्मी हो गए। वहा से सूचना के बाद स्वजन मौके पर पहुंचे और शिवनाथ को अस्पताल में भर्ती कराया व शव लेकर घर चले आए।

नीलगाय की टक्कर से बाइक सवार की मौत

देवरिया थाना क्षेत्र के दुबौली गाव निवासी 55 वर्षीय दिवाकर मिश्र की बाइक और नीलगाय की टक्कर में मौत हो गई। इलाज के दौरान उनकी मौत होने की खबर मिलते ही गाव में कोहराम मच गया। जानकारी हो कि चार दिन पूर्व दिवाकर मिश्र देवरिया चौक से विशुनपुर सरैया गाव एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। गाव स्थित स्टेट हाईवे पर अचानक नीलगायों का झुंड उनकी बाइक पर कूद गया जिससे उनके सिर व पेट में गंभीर जख्म हो गया। आनन- फानन में उन्हें देवरिया स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहा से चिकित्सक ने एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। वहां उचित इलाज नहीं होते देख स्वजनों ने पटना के निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहा इलाज के दौरान रविवार की रात उनकी मौत हो गई। उनके निधन की खबर पर परिवार समेत गांव में कोहराम मच गया। शव आने पर स्वजनों के करुण क्रंदन से जुटे लोगों की आंखें नम हो उठीं।

chat bot
आपका साथी