सड़क हादसे में पत्नी की मौत, पति जख्मी

बोचहां प्रखंड क्षेत्र कीगरहा पंचायत के मिर्जापुर गाव निवासी मंनदेश्वर साह की पत्नी पशुपति देवी की सड़क हादसे में मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 01:15 AM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 01:15 AM (IST)
सड़क हादसे में पत्नी की मौत, पति जख्मी
सड़क हादसे में पत्नी की मौत, पति जख्मी

मुजफ्फरपुर: बोचहां प्रखंड क्षेत्र कीगरहा पंचायत के मिर्जापुर गाव निवासी मंनदेश्वर साह की पत्नी पशुपति देवी की सड़क हादसे में मौत हो गई। वहीं, उसका पति जख्मी हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा। बताया गया कि कि मंनेश्वर साह और इसकी पत्नी पशुपति देवी दवा लाने जा रहे थे। इसी बीच मुजफ्फरपुर- दरभंगा फोरलेन स्थित मिर्जापुर गाव के समीप अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी जिससे घटनास्थल पर ही महिला की मौत हो गयी। घटना को लेकर आधे घटे तक यातायात बाधित रहा। मुआवजा मिलने के आश्वासन पर लोगों ने सड़क जाम हटाया। इधर, घटना की सूचना पर सीओ ने आपदा प्रबंधन की ओर से चार लाख का चेक भेजा जिसे प्रखंड के मुखिया संघ अध्यक्ष सह गरहा पंचायत के मुखिया भरत राय ने मृतका के स्वजन को सौंपा।

ट्रैक्टर से टकराई बाइक, तीन युवक जख्मी

मनियारी थाना क्षेत्र के किनारू-फुलवरिया मार्ग स्थित बाध रोड़ पर एक बाइक अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर से टकरा गई जिससे बाइक सवार तीन युवक जख्मी हो गए। इनमें एक की हालत गंभीर बताई गई है। लोगों ने मनियारी पुलिस को घटना की सूचना देते हुए घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। स्थानीय लोगों की मानें तो तीनों युवक ईद की नमाज अदा कर कहीं घूमने निकले थे। इसी दौरान अचानक यह हादसा हो गया। तीनों स्थानीय निवासी बताए गए हैं। मनियारी थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान ने बताया कि मामले की मौखिक सूचना पर पुलिस को घटनास्थल पर भेजा गया। फिलहाल आवेदन नहीं मिला है। आवेदन के आलोक में उचित कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी