अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, चाचा की मौत, भतीजा गंभीर

सरैया थाना क्षेत्र के मनिकपुर- हाजीपुर मार्ग एसएच 74 स्थित अभूचक गाव के समीप तेज गति से जा रहे ट्रक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार चाचा-भतीजा को रौंद डाला।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 01:46 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 01:46 AM (IST)
अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, चाचा की मौत, भतीजा गंभीर
अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, चाचा की मौत, भतीजा गंभीर

मुजफ्फरपुर :सरैया थाना क्षेत्र के मनिकपुर- हाजीपुर मार्ग एसएच 74 स्थित अभूचक गाव के समीप तेज गति से जा रहे ट्रक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार चाचा-भतीजा को रौंद डाला। इसमें चाचा की मौत घटनस्थल पर ही हो गई। जबकि गंभीर अवस्था में भतीजे का इलाज मुजफ्फरपुर के निजी अस्पताल में चल रहा है। मृतक की पहचान अभूचक गाव निवासी मो. इस्लाम के 24 वर्षीय पुत्र मो. असगर के रूप में की गई है। वहीं, जख्मी मो. अलीशेर को राजकीय अस्पताल सरैया लाया गया जहा से बेहतर इलाज हेतु मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया। चालक मौके पर ट्रक छोड़ फरार हो गया। हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। स्थानीय लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर शव के साथ सड़क जाम कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शात कराया। वहीं, मदद का आश्वासन दिया। उसके बाद पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम हेतु एसकेएमसीएच भेज दिया।

मोबाइल छीनकर भाग रहे दो बदमाशों को पकड़ पुलिस को सौंपा

मीनापुर थाना क्षेत्र के बहबल बाजार स्थित हीरो एजेंसी के समीप बाइक सवार राहगीर से मोबाइल झपटकर भाग रहे दो बदमाशों को लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस संबंध ने पीड़ित पूर्वी चंपारण जिले के राजेपुर थाना क्षेत्र के मधुआहा वृत गाव निवासी लक्ष्मण प्रसाद के पुत्र दिलीप कुमार ने मीनापुर थाने में दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। आरोपितों की पहचान अहियापुर थाना क्षेत्र के बखरी गाव निवासी केशव कुमार पाडेय और बड़ा जगरनाथ निवासी मो. शमीम के रूप में की गई है। दोनों दिलीप कुमार से मोबाइल छीनकर भागने लगा। दिलीप शोर मचाने लगा। इसी दौरान आरोपितों की बाइक का संतुलन बिगड़ने से दोनों बाइक सहित गिर गए। फिर उठकर भागने लगे, लेकिन लोगों ने खदेड़कर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि दोनों अपराधी प्रवृत्ति के हैं जो हाल ही में जेल से जमानत पर निकले हैं। दोनों पर अहियापुर सहित कई थाने में आ‌र्म्स एक्ट, हत्या, लूट सहित कई मामले पूर्व से दर्ज हैं। प्राथमिकी दर्ज कर दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी