सड़क हादसों में किशोर समेत दो की मौत

साहेबगंज थाना क्षेत्र के नावानगर निजामत गाव स्थित स्टेट हाईवे 74 पर शनिवार की सुबह तेज रफ्तार स्कार्पियों ने किशोर को ठोकर मार दी जिससे पकड़ी असली निवासी मोहन महतो के 16 वर्षीय पुत्र शिबू कुमार की मौत हो गई।

JagranSun, 28 Nov 2021 01:22 AM (IST)
सड़क हादसों में किशोर समेत दो की मौत

मुजफ्फरपुर : साहेबगंज थाना क्षेत्र के नावानगर निजामत गाव स्थित स्टेट हाईवे 74 पर शनिवार की सुबह तेज रफ्तार स्कार्पियों ने किशोर को ठोकर मार दी जिससे पकड़ी असली निवासी मोहन महतो के 16 वर्षीय पुत्र शिबू कुमार की मौत हो गई। जबकि जमीन रजिस्ट्री कराने जा रहे बोलेरो में गेंदघर चौक स्थित स्टेट हाईवे पर आमने- सामने की टक्कर में बैद्यनाथपुर खाब निवासी 70 वर्षीय लालमति देवी की घटनास्थल पर हीं मौत हो गई। शिबू कुमार के साथ पकड़ी असली गाव के ललन साह का17 वर्षीय पुत्र अखिलेश कुमार घायल हो गया। दोनों को ग्रामीणों ने पीएचसी पहुंचाया जहा शिबू कुमार को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, घायल अखिलेश कुमार का इलाज चल रहा है। घटना से आक्रोशित लोगों ने पीएचसी के डाक्टरों पर आक्सीजन नहीं लगाने का आरोप लगाते हुए कुछ देर के लिए हंगामा किया। वहीं, नीम चौक पर शव रखकर सड़क को लगभग एक घंटे तक जाम कर दिया। स्थानीय लोगों के समझाने पर लोगों ने जाम खत्म किया। सूचना पर पहुंचे दारोगा सुनील कुमार श्रीवास्तव ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। शिबू कुमार कंप्यूटर का क्लास कर दोस्त के साथ घर लौट रहा था।

उधर, गेंदघर चौक के पास शनिवार की दोपहर स्कार्पियो व बोलेरो की आमने सामने टक्कर हो गई जिससे बोलेरो सवार बैधनाथपुर खाब निवासी बंती राय की 70 वर्षीय पत्‍‌नी लालमती देवी की घटनास्थल पर मौत हो गई। वहीं, मृतका के पुत्र जलेश्वर यादव तथा इसी गाव के रामजी साह, रितेश कुमार, सुरेश राय का पीएचसी में इलाज किया गया जहा चिकित्सक ने रामजी साह, जलेश्वर यादव तथा रितेश कुमार को एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। वहीं अनिरुद्ध प्रसाद का इलाज बैधनाथपुर के निजी क्लीनिक में चल रहा है। घटना के बाद चालक स्कार्पियो छोड़कर भागने में सफल रहा। सुरेश राय की पुत्री की शादी थी और वह लालमति देवी से जमीन बेचने हेतु रजिस्ट्री करने बोलेरो से पारू जा रहे थे। मौत की जानकारी मिलने के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पीएचसी में दारोगा मो.रुस्तम पहुंचे। उन्होंने पोस्टमार्टम के लिए शव को एसकेएमसीएच भेज दिया। बताया जा रहा है कि बाइक चालक को बचाने के क्रम में स्कार्पियो ने बोलेरो में टक्कर मार दी।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.